MP Government Jobs 2021: यहां निकली है बपंर भर्तियां, 40000 तक सैलरी, जानें पात्रता-आयु

aiims

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में सरकार नौकरी (MP Government Jobs 2021) पाने का सुनहरा मौका है।मप्र उच्च न्यायालय (MPHC Recruitment 2021) ने 1255 पदों पर भर्ती निकाली है।  आवेदन की प्रक्रिया शुरु हो गई है और 30 दिसंबर 2021 लास्ट डेट है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार MPHC की आधिकारिक वेबसाइट mphc.gov.in पर विभिन्न पदों के लिए ऑनलाइन मोड (Online Mode) के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

इसके अलावा मध्य प्रदेश लोक स्वास्थ्य सेवा निगम लिमिटेड ने महाप्रबंधक के पदों पर भर्ती निकाली है, जिसकी लास्ट डेट 21 दिसंबर 2021 है।वही मध्य प्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (Madhya Pradesh National Health Mission-NHM Recruitment 2021) ने DRTB-PPS और डिस्ट्रिक प्रोग्राम कोऑर्डिनेटर की कुल 33 पोस्ट के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है, जिसके आवेदन की प्रक्रिया आज 20 दिसंबर 2021 से शुरु हो गई है और 20 जनवरी तक चलेगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)