MPESB Recruitment : MPPEB उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, 2630 पदों पर निकली भर्ती, 24 नवंबर तक पूरी करें प्रक्रिया

2630 पदों पर होने वाली भर्ती के लिए उम्मीदवारों से अभ्यावेदन मांगे गए हैं। इसके बाद ही फाइनल आंसर की जारी की जाएगी। 24 नवंबर तक उम्मीदवार त्रुटि अभ्यावेदन प्रस्तुत करने की पात्रता रखेंगे।

MPPEB Recruitment : मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना है। दरअसल MPESB द्वारा 2500 से अधिक पदों पर भर्ती प्रक्रिया का आयोजन किया जा रहा है। दरअसल इसके लिए परीक्षा पूरी कर ली गई हैं।

परीक्षा की तिथि के बाद कर्मचारी चयन मंडल द्वारा ऑनलाइन क्वेश्चन आंसर पर आक्षेप की लिंक ओपन कर दी गई है। ग्रुप 3 संयुक्त भर्ती परीक्षा 2022 और ग्रुप 2 सब ग्रुप 2 अकाउंटेंट 2022 के लिए उम्मीदवार अभ्यावेदन प्रस्तुत कर सकते हैं।

अभ्यावेदन हेतु नियम और निर्देश

परीक्षा में अभ्यावेदन हेतु नियम और निर्देश तय कर दिए गए हैं। उम्मीदवारों द्वारा अभ्यावेदन 24 नवंबर 2022 तक प्रस्तुत किया जा सकेगा। इसके लिए प्रति प्रश्नं 50 का भुगतान करना होगा। प्रश्न पत्र में किसी भी तरह के त्रुटि प्रश्न उत्तर के संबंध में परीक्षार्थी द्वारा आपत्ति वेबसाइट पर ऑनलाइन लिंक के माध्यम से ही प्रस्तुत की जाएगी। अभ्यावेदन प्रस्तुत करने के बाद प्रश्न उत्तर प्रदेश के उपरांत मूल्यांकन हेतु अंतिम आंसर की जारी की जाएगी।

इतने पदों पर भर्ती

ग्रुप 3 भर्ती परीक्षा के लिए 2557 पदों पर रिक्तियां निकाली गई थी। इसके अलावा ग्रुप 2 सब ग्रुप 2 के लिए 73 पदों पर भर्ती प्रक्रिया का आयोजन किया गया था।

उपलब्ध Link

Group 3 Recruitment

https://mppeb.cbexams.com/MPPEB_Cand_Objections/g3_Key_challenges/login.aspx

Group 2, sub group 2 Recruitment

https://mppeb.cbexams.com/MPPEB_Cand_Objections/g2subg2_key_challenge/login.aspx