MPPEB MPESB 2023 : 3040 से ज्यादा पदों पर निकली है भर्ती, अच्छी सैलरी, 20 मार्च से पहले करें अप्लाई, जानें आयु-पात्रता

MPPEB

MPPEB MPESB Recruitment 2023 : मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का आखरी मौका है। मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग द्वारा समूह 4 के अंतर्गत सहायक ग्रेड 3, स्टेनोटायपिस्ट, शीघ्रलेखक समेत कुल 3047 पदों पर भर्ती निकाली है। आवेदन की प्रक्रिया 6 मार्च से शुरू हो गई है और ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 मार्च 2023 है।

योग्य और इक्छुक आवेदक एमपी ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। आवेदन करने के बाद कोई बदलाव करनें होंगे तो उम्मीदवार आवेदन फॉर्म नें बदलाव भी कर सकते हैं। बदलाव करने की आखिरी तारीख 25 मार्च 2023 है। आवेदन प्रक्रिया पूरी तरह से ऑनलाइन है, और उम्मीदवारों को आवेदन फॉर्म भरना होगा और समय सीमा से पहले आवश्यक डॉक्यूमेंट्स अपलोड करना होगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)