MPPEB : उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, परीक्षा की तारीख घोषित, 208 पदों पर होनी है भर्ती

MPPEB Recruitment : MPPEB के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना है। दरअसल 208 पदों पर होने वाली भर्ती के लिए एक बार फिर से परीक्षा की तारीख की घोषणा कर दी गई है। परीक्षा 14 दिसंबर 2022 को आयोजित की जाएगी। इसके लिए प्रवेश पत्र जल्दी जारी किए जाएंगे। इस संबंध में मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा विज्ञप्ति जारी की गई है।

जारी विज्ञप्ति के तहत मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल द्वारा समूह एक उप समूह एक के अंतर्गत आने वाले जिला वरिष्ठ उद्यान विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा के लिए परीक्षा निरस्त कर दी गई थी।अब एक बार फिर से MPESB द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि मंडल द्वारा समूह एक उप समूह एक के अंतर्गत आने वाले जिला वरिष्ठ उद्यान विकास अधिकारी प्रबंधक पदों की भर्ती और समूह 2 के अंतर्गत ग्रामीण उद्यान विकास अधिकारी और सहायक गुणवत्ता नियंत्रक पदों की भर्ती के लिए संयुक्त भर्ती परीक्षा का आयोजन किया जाना है।

निरस्त हुई थी परीक्षा

इसके लिए पूर्व के आदेश के तहत प्रश्नपत्र कोर्ट भी वरिष्ठ उद्यान विकास अधिकारी के लिए परीक्षा 4 नवंबर 2022 को द्वितीय पाली 2:30 से 5:30 तक आयोजित होनी थी। जिन्हें किसी तकनीकी कारणों से निरस्त किया गया था।

पुनः परीक्षा का आयोजन

एक बार फिर से परीक्षा की तिथि की घोषणा कर दी गई है। प्रश्नपत्र कोड बी वरिष्ठ उद्यान विकास अधिकारी पद के लिए पुनः परीक्षा का आयोजन किया जाना है। 14 दिसंबर 2022 को आयोजित होने वाली इस परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र की घोषणा जल्द ही प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड की वेबसाइट पर की जाएगी।