MP Teacher Recruitment: इन पदों पर निकली है भर्ती, 28 जुलाई से पहले करें Apply, जानें नियम और पात्रता

इसकी लास्ट डेट 29 जुलाई 2022 है। नोटिफिकेशन से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए डीएवीवी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते है।

mp teacher recruitment

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP Teacher Recruitment 2022) में शिक्षा और बैंक के क्षेत्र में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है।देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर में विजिटिंग फैकल्टी के लिए डाटा साइंस एंड फोरकास्टिंग (Data Science and Forecasting) एवं Physical Education विषयों के लिए आवेदन बुलाई गए हैं। डाटा साइंस एंड फोरकास्टिंग विषय के लिए सत्र 2022-23 में फर्स्ट फर्स्ट सेमेस्टर के लिए UG PG प्रोग्राम में पढ़ाने के लिए विजिटिंग फैकल्टी से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

यह भी पढ़े.. कर्मचारियों को फिर मिलेगी गुड न्यूज! सैलरी में होगा 90000 से ज्यादा का इजाफा, 8वें वेतन आयोग पर ताजा अपडेट

इसमें PG डिग्री या PhD या NET (संबंधित विषय में) वाले आवेदन कर सकते है । जिन अभ्यर्थियों को इंडस्ट्रियल एक्सपीरियंस होगा उन्हें प्राथमिकता दी जाएगी। पारिश्रमिक के तौर पर- 800 या 400 रुपए दिया जाएगा और इसके आवेदन की लास्ट डेट आज 22 जुलाई 2022 रखी गई है। DAVV के अंतर्गत इंग्लिश एवं फिजिकल एजुकेशन के विभिन्न सैधांतिक एवं प्रायोगिक विषयों को पढ़ाने के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।इसके लिए Physical education में मास्टर डिग्री के साथ NET / PhD और यूजीसी गाइडलाइन के अनुसार वाले आवेदन कर सकते है।इसकी लास्ट डेट 29 जुलाई 2022 है। नोटिफिकेशन से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए डीएवीवी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते है।

यह भी पढ़े.. कर्मचारियों को जल्द मिलेगा लाभ! 18 महीने के DA Arrear पर ताजा अपडेट, एकमुश्त खाते में आएगी राशि?

इसके अलावा श्री जीएस इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंसस, इंदौर (Shri GS Institute of Technology and Science , Indore) द्वारा कॉन्ट्रैक्ट फैकल्टी (Assistant Professor) की पोस्ट के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इसकी लास्ट डेट 28 जुलाई 2022 कर दी गई है।SGSITS द्वारा दिनांक 12 जुलाई 2022 को एडवर्टाइजमेंट नंबर 2022/ 613 द्वारा विजिटिंग कॉन्ट्रैक्ट फैकल्टी की पोस्ट के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए थे। जिसके लिए आवेदन की अंतिम तारीख 21 जुलाई 2022 निर्धारित की गई थी, परंतु अब आवेदन की अंतिम तारीख 28 जुलाई 2022 निर्धारित की गई है।आवेदन की अन्य शर्तें पूर्व अनुसार ही रहेंगी। विज्ञापन से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए SGSITS की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें।