Teacher Recruitment : MPTET वर्ग-3 पर अपडेट, 4 जनवरी तक करें डॉक्यूमेंट अपलोड, ये रहेंगे नियम, प्रावधिक चयन सूची जारी

Pooja Khodani
Published on -
teacher employees 2023

MP Teacher Recruitment : मध्यप्रदेश प्राथमिक शिक्षक वर्ग 3 (MP Primary Teacher Varg 3) के उम्मीदवारों के लिए जरूरी खबर है। लोक शिक्षण संचालनालय मध्य प्रदेश द्वारा प्राथमिक शिक्षक वर्ग 3 की चयन सूची में शामिल उम्मीदवार 29 दिसंबर 2022 से 4 जनवरी 2023 तक डॉक्यूमेंट अपलोड कर सकते हैं।

समयावधि में दस्तावेज अपलोड ना करने पर संबंधित अभ्यर्थी की अभ्यर्थीता अमान्य कर दी जाएगी। इसके लिए गाइडलाईन (document upload guidelines ) जारी कर दी गई है। वही लोक शिक्षण संचालनालय एवं जनजातीय कार्य विभाग द्वारा प्राथमिक शिक्षक भर्ती हेतु संयुक्त रूप से संचालित प्रक्रिया में प्राथमिक शिक्षकों की प्राविधिक चयन सूची जारी कर दी गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)