MPPEB : उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर, “आंसर की” जारी, अभ्यावेदन आमंत्रित, 3000 से अधिक पदों पर होगी भर्ती, 24 जुलाई तक पूरी करें प्रक्रिया

mppeb

MPPEB Recruitment, MPESB MPPEB : उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। दरअसल मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल द्वारा संयुक्त भर्ती परीक्षा के लिए प्रश्न और उत्तर ऑनलाइन कर दिए गए हैं। उम्मीदवार को प्रश्न उत्तर पर कोई आपत्ति है तो इसके लिए अभ्यावेदन की मांग की गई है।

दरअसल एमपीपीईबी ग्रुप 4, सहायक ग्रेड 3 के लिए 3047 पदों पर भर्ती प्रक्रिया आयोजित की जाएगी। इसके तहत स्टेनो टाइपिस्ट, स्टेनोग्राफर सहित अन्य पदों पर संयुक्त भर्ती परीक्षा 2023 का आयोजन किया गया था। वही प्रश्न और उत्तर ऑनलाइन जारी कर दिए गए हैं। उम्मीदवार किसी भी प्रश्न या उत्तर पर कोई आपत्ति होने पर इसके लिए अभ्यावेदन कर सकते हैं।

नियम तय 

  • आपत्ति अभ्यावेदन के लिए प्रति प्रश्न ₹50 का भुगतान करना होगा।
  • प्रश्न पत्र में किसी भी प्रकार की त्रुटि पूर्ण प्रश्न उत्तर के संबंध में केवल परीक्षार्थी द्वारा आपत्तियां वेबसाइट पर ऑनलाइन लिंक के माध्यम से प्रस्तुत की जा सकती है।
  • लिंक अपलोड होने के बाद आपत्ति लेने की तिथि ऑनलाइन ऑब्जेक्शन की अंतिम तिथि 24 तक की गई है। इसके उपरांत लिंक को डीएक्टिवेट कर दिया जाएगा।
  • प्रश्न पत्र में त्रुटि पूर्ण प्रश्नों के साथ परीक्षार्थियों से प्राप्त ऑनलाइन अभ्यावेदन पर विचार करने के बाद मूल्यांकन करने के उपरांत अंतिम आंसर की जारी की जाएगी।

यहां है लिंक

MPPSC Group 4 Answer key


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News