MPPSC : उम्मीदवारों के लिए जरूरी खबर, प्राविधिक उत्तर कुंजी-शुद्धि पत्र जारी,SSE मुख्य परीक्षा पर अपडेट, विभिन्न पदों पर होगी भर्ती

MPPSC

MPPSC 2023 : मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। राज्यसेवा मुख्य परीक्षा 2021 ,कंप्यूटर प्रोग्रामर परीक्षा 2021 और डेंटल सर्जन भर्ती परीक्षा 2022 पर ताजा अपडेट है। आयोग ने राज्यसेवा मुख्य परीक्षा 2021 के लिए समय सारणी घोषित कर दी गई है।वही कंप्यूटर प्रोग्रामर परीक्षा 2021 की प्राविधिक उत्तर कुंजी भी जारी कर दी गई। इसके अलावा डेंटल सर्जन भर्ती परीक्षा 2022 के पदों के प्राविधिक अंतिम चयन परिणाम घोषित करने के संबंध में शुद्धि पत्र जारी किया गया है।

राज्यसेवा मुख्य परीक्षा 2021

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा जारी समय सारणी के अनुसार, राज्यसेवा मुख्य परीक्षा 2021 की ऑनलाइन आवेदन दिनांक 30 मई 2023 से शुरू होंगे, ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट 26 जून 2023 ,प्रवेश पत्र यानी एडमिट कार्ड की उपलब्धता दिनांक 10 जुलाई 2023 और परीक्षा दिनांक 17 जुलाई 2023 से प्रारंभ होगी। परीक्षा केंद्र इंदौर, भोपाल, जबलपुर, ग्वालियर, छिंदवाड़ा, रतलाम, सतना, सागर, शहडोल तथा बड़वानी में निर्धारित किए गए हैं।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)