MPPSC 2020 : उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर, इनकी उम्मीदवारी निरस्त, आयोग ने जारी की सूचना

बॉयलर निरीक्षक ग्रेड - 1 एवं बॉयलर निरीक्षक ग्रेड-2 के पद के लिए उम्मीदवारी निरस्त किए जाने के संबंध में आयोग ने सूचना जारी की गई है।

MPPSC

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2020 ( State Engineering Service Exam 2020) के तहत बॉयलर निरीक्षक ग्रेड – 1 एवं बॉयलर निरीक्षक ग्रेड-2 के पद के लिए उम्मीदवारी निरस्त किए जाने के संबंध में आयोग ने सूचना जारी की गई है।

यह भी पढ़े.. MPPSC: उम्मीदवारों के लिए नई अपडेट, इन दो परीक्षाओं का एग्जाम प्लान और सिलेबस जारी, ऐसे होगा चयन

दरअसल,आयोग के विज्ञापन क्रमांक 05/2020/29.12.2020 के अंतर्गत राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2020 के तहत मध्य प्रदेश शासन औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन विभाग के बायलर निरीक्षक ग्रेड-। के कुल 03 पद (UR-1, ST 1।, OBC-1) एवं बायलर निरीक्षक ग्रेड-2 के कुल (OBC 1) के रिक्त पदों की पूर्ति हेतु विज्ञापन जारी किया गया है ।म आयोग द्वारा निर्धारित अभिलेख प्राप्ति की अंतिम तिथि दिनांक 6 सितंबर 2021 के पश्चात कुल 5 आवेदकों के अभिलेख प्राप्त हुए। जिन्हें विज्ञापन में विज्ञापित कंडिका के परिपालन में आयोग द्वारा निर्धारित तिथि के पश्चात अभिलेख प्राप्त होने के कारण होने से आदेश अनुसार 05 उम्मीदवारों की उम्मीदवारी निरस्त की जाती है।

यह भी पढ़े.. MP: लापरवाही पर फिर बड़ा एक्शन, पटवारी समेत 9 निलंबित, 27 कर्मचारियों को नोटिस, 5 की सेवा समाप्त!

राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा-2020 की प्रतियोगी परीक्षा से विलोपित कर केवल साक्षात्कार के मांध्यम से चयन किएजाने का निर्णय लिया गया | ऑनलाईन आवेदन पढ्र प्रस्तुत किए गए समस्त आवेदकों के लिए आयोगकी ऑनलाईन फार्म प्रस्तुत करने की लिंक पुनः खोलकर आवेदकों को निर्देशित किया गया था कि पुनः ऑनलाईन फार्म प्रस्तुत किया जाकर आयोग की बेबसाइट से व्यक्तिगत विवरण पत्रक, अनुप्रमाणन फार्म,एवं समस्त शैक्षणिक दस्तादेजों की प्रमाणित छायाप्रति ऑनलाईन आवेदन पत्र के साथ दिनांक 06.09. 202। तक आयोग को उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें ।

LINK- http://mppsc.mp.gov.in/uploads/advertisement/Boiler_grade_1_2_Vigyapti_Dated_20_07_2022.pdf