MPPSC: इन पदों पर निकली है बंपर भर्तियां, 15 जनवरी से आवेदन, जानिए आयु-पात्रता

MPPSC state engineering service exam 2022

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नए साल में मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए सरकार नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। मप्र लोक सेवा आयोग (MPPSC Recruitment) ने आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी (Ayurvedic Medical Officer) के लिए 600 से ज्यादा पदों पर भर्ती निकाली है।इसके लिए 15 जनवरी 2022 से आवेदन शुरु होंगे जो 14 फरवरी 2022 तक जारी रहेंगे।

MPPSC : इन पदों पर निकली है भर्ती, 23 जनवरी लास्ट डेट, जानिए आयु और पात्रता

इच्छुक उम्मीदवार मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की ऑफिसियल वेबसाइट https://mppsc.nic.in/ पर जाकर आवेदन कर सकते है और ज्यादा जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देख सकते है। ऑनलाइन आवेदन करने के बाद उम्मीदवार 20 जनवरी 2022 से 16 फरवरी 2022 तक आवेदन में त्रुटि सुधार कर सकेंगे।आवेदन पत्र में प्रति सुधार ₹50 त्रुटि सुधार शुल्क देना होगा। इसके अलावा 16 फरवरी के बाद फॉर्म में किसी भी तरह के सुधार नहीं किए जाएंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)