MPPSC Recruitment : उम्मीदवारों के लिए जरूरी खबर, इंटरव्यू कॉल लेटर जारी, इस दिन होंगे साक्षात्कार, विभिन्न पदों पर होना है भर्ती

राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2021 के अंतर्गत सहायक यंत्री (विद्युत / यांत्रिकी) पद के साक्षात्कार लोक सेवा आयोग के कार्यालय में दिनांक 10 से 12 जुलाई 2024 तक कुल 03 दिवस में आयोजित किए जाना सुनिश्चित किए गए है।

Pooja Khodani
Published on -
MPPSC Exam 2024

MPPSC Recruitment 2024 : मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। आयोग ने राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा के अंतर्गत सहायक यंत्री (विद्युत / यांत्रिकी) के साक्षात्कार 2021 के लिए साक्षात्कार पत्र (INTERVIEW CALL LETTER) जारी कर दिए गए हैं। कैंडीडेट्स अधिकृत वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं अथवा इस समाचार में उपलब्ध डायरेक्ट लिंक अथवा गाइडलाइन का उपयोग करके अपना इंटरव्यू कॉल लेटर DOWNLOAD कर सकते हैं।

10 जुलाई से राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा के इंटरव्यू

  • राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2021 के अंतर्गत सहायक यंत्री (विद्युत / यांत्रिकी) पद के साक्षात्कार आयोग कार्यालय में दिनांक 10.07.2024 से 12.07.2024 तक कुल 03 दिवस में आयोजित किए जाना सुनिश्चित किए गए है।
  • राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2021 के तहत लोक निर्माण विभाग के अंतर्गत सहायक यंत्री (विद्युत) के कुल – 28 पद, मध्यप्रदेश गृह निर्माण एवं अधोसंरचना विकास मण्डल के अंतर्गत सहायक यंत्री (विद्युत) के कुल 02 पद एवं जल संसाधन विभाग के अंतर्गत सहायक यंत्री (विद्युत / यात्रिकी) के कुल – 06 पद विज्ञापित किए गए है।इस प्रकार कुल विज्ञापित पदों की संख्या – 36 है।

कैसे डाउनलोड करें इंटरव्यू कॉल लेटर

  • सबसे पहले एमपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट ओपन करें।
  • होम पेज पर ही आपको Interview Call Letter – State Engineering Service Exam 2021 – AE (Electrical/Mechanical) दिखाई देगा।
  •  इस पर क्लिक करते ही आप उसे पेज पर पहुंच जाएंगे जहां आप अपना एप्लीकेशन नंबर, डेट ऑफ बर्थ एंटर करके एवं वेरिफिकेशन कोड डालकर आप अपना इंटरव्यू कॉल लेटर डाउनलोड कर सकेंगे।
  • इंटरव्यू कॉल लेटर का प्रिंट आउट निकलवा कर इंटरव्यू के वक्त अपने साथ ले जा सकते हैं।

सहायक प्राध्यापक परीक्षा अगस्त में

सहायक प्राध्यापक पदों की पूर्ति के लिए परीक्षा की तारीख 8 अगस्त 2024 दिन रविवार निर्धारित की गई है। प्रवेश पत्र दिनांक 26 जुलाई 2024 को आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए जाएंगे। उम्मीदवार एमपी ऑनलाइन से भी अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।यह परीक्षा इंदौर, भोपाल, जबलपुर और ग्वालियर में आयोजित की जाएगी।यह परीक्षा 2 सत्रों में ऑफलाइन पद्धति से आयोजित की जाएगी। पहला पेपर जनरल नॉलेज का होगा और दूसरा पेपर रिलेटेड सब्जेक्ट का होगा। पहला पेपर का समय प्रातः 10:00 बजे से 11:00 बजे और द्वितीय प्रश्नपत्र का समय दोपहर 1:00 बजे से 4:00 बजे तक रहेगा

https://www.mponline.gov.in/Portal/Examinations/MPPSC/2021/SE21/CallLetterEM/Login.aspx


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News