MPPSC : उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर, इस भर्ती परीक्षा के विज्ञापन निरस्ती-शुल्क वापसी और ऑनलाइन आवेदन के संबंध में सूचना जारी

शुल्क वापसी के Module में विहित स्थान पर अभ्यर्थी के आवेदन पत्र क्रमांक तथा जन्मतिथि की प्रविष्टि करने पर अभ्यर्थी द्वारा जमा शुल्क का विवरण तथा अभ्यर्थी की मूल जानकारियों प्रदर्शित होगी जिसकी पुष्टि के बाद अभ्यर्थी शुल्क वापसी के आवेदन को भरेगा।

Pooja Khodani
Published on -
MPPSC 2024

MPPSC Recruitment 2024 : मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। आयोग द्वारा कुलसचिव 2022 के लिए जारी विज्ञापन निरस्ती की सूचना एवं शुल्क वापसी के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रण की सूचना के संबंध में सूचना जारी की है। इसके तहत शुल्क वापसी के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र 7 से 21 मई तक किए जा सकेंगें।इसके बाद ऑनलाइन आवेदन की सुविधा बंद कर दी जाएगी। बता दे कि इससे पहले मार्च में आयोग ने कुल सचिव 2022 के पद के लिए साक्षात्कार स्थगित किए जाने के संबंध में विज्ञप्ति जारी की थी।

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा बताया गया है कि मध्य प्रदेश शासन के उच्च शिक्षा विभाग 05.04.2024 द्वारा किए गए अनुरोध पर उक्त विज्ञापन को निरस्त किया जाता है। यह विज्ञापन आयोग ने 3.11.2022 को जारी किया गया था। उपरोक्त विज्ञापन के अंतर्गत ऑनलाइन आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों हेतु शुल्क वापसी की प्रक्रिया ऑनलाइन पद्धति से अभ्यर्थी के स्वयं के बैंक खाते में की जाएगी।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)