महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन में निकली है 134 पदों पर भर्ती, आवेदन की अंतिम तारीख 28 नवम्बर, जानें आयु-पात्रता

Indian Navy Recruitment

MMRCL Jobs : अगर आप सरकारी नौकरी (Government Job Alert 2023) करने के इच्छुक है और अच्छी सैलरी पाना चाहते है तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है, महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने (MMRCL Recruitment 2023) अपरेंटिस पदों पर सरकारी भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (MMRCL Vacancy 2023) की आधिकारिक वेबसाइट www.mmrcl.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 31 अक्टूबर से शुरू होकर आखिरी तारीख 28 नवम्बर 2023 तक है।

महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से विभिन्न पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को विभिन्न पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।

पदों की संख्या – 134 पद

पद का नाम –

अपरेंटिस

योग्यता – इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास 10th, इसके सामान उपाधि होना अनिवार्य है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं।

आयु सीमा – आवेदनकर्ता की अधिकतम आयु 24 वर्ष होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया – इस रोजगार में प्रत्याशी का चयन मेरिट सूची & दस्तावेज़ सत्यापन में परफॉरमेंस के अनुसार छात्र एवं छात्राओं का चयन किया जायेगा।

वेतनमान – इस सरकारी जॉब में सैलरी 8050/- PM रहेगा।

एप्लीकेशन फीस Fee Details

Gen/ OBC/ EWS: 100/-

SC/ST/PWD: 0/-

जॉब में ऐसे करें अप्लाई

> सबसे पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक करें एवं सभी जानकारियां ध्यान से पढ़ें।
>आवेदन संबंधित सभी दस्तावेज तैयार कर लें।
> नीचे दिए गए ऑनलाइन अप्लाई लिंक पर क्लिक करके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएँ।
> सभी जानकारियां ध्यानपूर्वक भरें एवं मांगे गए डॉक्यूमेंट जैसे की फोटो/ सर्टिफिकेट इत्यादि अपलोड करें।
> यदि आवेदन फीस एप्लीकेबल हो तो ऑनलाइन फीस भरें एवं प्रिंट आउट ले लें।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News