यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में निकली है 200 पदों पर भर्ती, 5 नवंबर 2024 लास्ट डेट, जानें आयु-पात्रता

यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से विभिन्न पदों पर रिक्तियां जारी की गई है।

job

UIIC Jobs : अगर आप सरकारी नौकरी (Government Job Alert 2024) करने के इच्छुक है और अच्छी सैलरी पाना चाहते है तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है, यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (UIIC Recruitment 2024) ने प्रशासनिक अधिकारी-स्केल I जनरलिस्ट और स्पेशलिस्ट पदों पर भर्ती निकाली है, योग्य उम्मीदवार यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (UIIC Vacancy 2024) की आधिकारिक वेबसाइट uiic.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 15 अक्टूबर से शुरू होकर आखिरी तारीख 5 नवंबर 2024 तक है।

यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से विभिन्न पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को विभिन्न पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।

पदों की संख्या – 200 पद

पदों के नाम

अग्निवीर (वायु सेवा)

योग्यता – इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास स्नातक/ इंजीनियरिंग में डिग्री/ कॉमर्स विषय के साथ स्नातक/ बैचलर डिग्री इन लॉ की डिग्री का होना आवश्यक है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं।

आयु सीमा – आवेदनकर्ता की अधिकतम आयु 21-30 वर्ष होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया – इस जॉब के लिए Tier-1, Tier-2 का आयोजन किया जायेगा जिसमें प्रदर्शन के अनुसार छात्र एवं छात्राओं का चयन किया जायेगा।

आवेदन शुल्क

सामान्य / ईडब्ल्यूएस / ओबीसी रु. 100
अनुसूचित जाति (SC) / अनुसूचित जनजाति (ST) / बेंचमार्क विकलांगता वाले व्यक्ति (पीडब्ल्यूबीडी) / पीएसजीआई कंपनियों के स्थायी कर्मचारी रु. 250

जॉब में ऐसे करें अप्लाई

> सबसे पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक करें एवं सभी जानकारियां ध्यान से पढ़ें।
>आवेदन संबंधित सभी दस्तावेज तैयार कर लें।
> नीचे दिए गए ऑनलाइन अप्लाई लिंक पर क्लिक करके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएँ।
> सभी जानकारियां ध्यानपूर्वक भरें एवं मांगे गए डॉक्यूमेंट जैसे की फोटो/ सर्टिफिकेट इत्यादि अपलोड करें।
> यदि आवेदन फीस एप्लीकेबल हो तो ऑनलाइन फीस भरें एवं प्रिंट आउट ले लें।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News