सरकारी नौकरी – यहां 2000 हजार पदों पर निकली है भर्तियां, सैलरी 1 लाख के पार

Vyapam Recruitment 2021

करियर, डेस्क रिपोर्ट। अगर आप सरकारी नौकरी (Government Job) का इंतजार कर रहे है तो यह खबर आपके काम की है। नए साल में सरकारी नौकरी पाने का यह सुनहरा मौका है। मिनिस्‍ट्री ऑफ होम अफेयर्स (Ministry of home affairs) ने इंटेलिजेंस ब्‍यूरो (Intelligence Bureau) में असिस्‍टेंट सेंट्रल इंटेलिजेंस (Intelligence Bureau) ने 2000 पदों पर भर्ती निकाली है।

इंटेलिजेंस ब्यूरो {IB-आईबी} ने असिस्टेंट सेंट्रल इंटेलिजेंस ऑफिसर – ग्रेड–II/एग्जीक्यूटिव परीक्षा 2020 {आईबी एसीआईओ भर्ती 2020} का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। योग्‍य उम्‍मीदवार मिनिस्‍ट्री की ऑफिशियल वेबसाइट mha.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।9 जनवरी (January) इसकी आखरी तारीख रखी गई है, मौका जाने से पहले इच्छुक उम्मीदवार एप्लाई करें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)