SSC 2022: उम्मीदवारों के लिए अपडेट, इस परीक्षा की Answer Key जारी, 20 दिसंबर से पहले दर्ज कराएं आपत्ति

SSC cgl Recruitment 2022-23

SSC CGL Answer Key 2022: कर्मचारी चयन आयोग के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल टीयर 1 परीक्षा की प्रोविजनल आंसर-की जारी कर दी है,ऐसे में अभ्यर्थी जल्द से जल्द आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर आंसर की चेक कर लें।

इसके लिए आपको अपने लॉगइन आईडी और पासवर्ड का उपयोग करना होगा। आंसर की चेक करने के साथ ही उम्मीदवार अपना ऑब्जेक्शन यानी आपत्ति भी दर्ज करा सकते हैं, आपत्ति दर्ज कराने का लिंक भी एसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर उपलब्ध है। इसके लिए प्रति उत्तर 100 रुपये जमा करने होंगे।ऑब्जेक्शन फाइल करने यानी आपत्ति दर्ज की लास्ट डेट 20 दिसंबर है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)