SSC JE Result 2023 : जारी किया कर्मचारी चयन आयोग ने जेई परीक्षा पेपर 1 का परिणाम

result

SSC JE Result 2023 : एसएससी ने जूनियर इंजीनियर (सिविल, मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल) परीक्षा, 2023 पेपर 1 के परिणाम जारी कर दिए हैं। जो उम्मीदवार लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं।

इतने उम्मीदवार को किया शॉर्टलिस्ट

एसएससी ने 9 अक्तूबर से 11 अक्तूबर, 2023 तक जेई परीक्षा (पेपर 1) आयोजित की थी। परीक्षा कंप्यूटर आधारित मोड में आयोजित की गई थी। सिविल इंजीनियरिंग के लिए कुल 10,154 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया है और इलेक्ट्रिकल/मैकेनिकल इंजीनियरिंग के लिए 2,073 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया है।

आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया है, “जूनियर इंजीनियर परीक्षा, 2023 पेपर- II 4 दिसंबर, 2023 को होना निर्धारित है। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों का ए़डमिट कार्ड उचित समय पर संबंधित क्षेत्रीय कार्यालयों की वेबसाइटों पर अपलोड कर दिए जाएंगे।”


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News