Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

SSC 2023 : उम्मीदवारों के लिए अपडेट, एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड, 13 जून से परीक्षा, 12000 से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती

ssc recruitment

SSC MTS Recruitment 2023 : कर्मचारी चयन आयोग के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। एसएससी ने मल्टी टास्किंग (गैर-तकनीकी) स्टाफ और हवलदार (सीएनआईसी और सीबीएन) परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ssc-cr.org पर जाकर प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते है। यह परीक्षा 13 जून से शुरू होगी और इसके तहत 12000 से ज्यादा पदों को भरा जाएगा।

13 जून से परीक्षा

13 जून से 20 जून 2023 तक मल्टी टास्किंग (गैर-तकनीकी) स्टाफ और हवलदार (सीएनआईसी और सीबीएन) पदों के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। परीक्षा निर्धारित विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। एग्जाम सीबीटी मोड में होगा। इसके अलाव SSC MTS Exam हिंदी और अंग्रेजी के अलावा 13 क्षेत्रीय भाषाओं में होगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)