SSC 2023 : उम्मीदवारों के लिए अपडेट, हजारों पदों पर होगी भर्ती, आयोग ने जारी की ये अहम सूचना, 8 जून से पहले करें Apply, जानें डिटेल्स

ssc recruitment

SSC CHSL Recruitment 2023 : कर्मचारी चयन आयोग के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। एसएससी के कम्बाइन्ड हाइयर सेकन्डेरी लेवल (सीएचएसएल 10+2) भर्ती परीक्षा पर ताजा अपडेट है।  आयोग ने एक अहम सूचना जारी कर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों से अंतिम तिथि से पहले अपना आवेदन पत्र जमा करने की सलाह दी है।आवेदन की लास्ट डेट 8 जून है और इसके तहत करीब 4522 पदों पर भर्ती की जाएगी।

अगस्त 2023 में एसएससी सीएचएसएल 2023 परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। यह एग्जाम कंप्यूटर आधारित परीक्षण (सीबीटी) मोड में होगा।  इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।वही परीक्षा के लिए पंजीकृत होने वाले उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि प्रवेश पत्र परीक्षा तिथि से 10-15 दिन पहले जारी किए जा सकते हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)