Teacher Recruitment 2024 : 1600 से ज्यादा पदों पर निकली है भर्तियां, एज लिमिट 40 वर्ष, सैलरी 90 हजार पार, मौका जाने से पहले करें Apply

इस भर्ती में चयन केवल टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट में उनके परफॉर्मेंस के आधार पर किया जाएगा। लिखित परीक्षा में उनके द्वारा प्राप्त अंकों के आधार पर भर्ती संस्था द्वारा एक मेरिट लिस्ट सूची तैयार की जाएगी।

Teacher Recruitment 2024

Teacher Recruitment 2024 : सरकारी स्कूल में शिक्षक बनने का सुनहरा मौका है। शिक्षा विभाग, कोकराझार असम ने ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (टीजीटी) और पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (पीजीटी) के 1500 से ज्यादा पदों पर भर्ती निकाली है। फिलहाल इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है और लास्ट डेट 2 मार्च है। उम्मीदवार recruitment.bodoland.gov.in पर क्लिक करके आवेदन कर सकते हैं।

Teacher Recruitment 2024

कुल पद-16


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)