सरकारी नौकरी पाने का आखिरी मौका, यहां प्रिंसिपल के 692 पदों पर निकली है भर्ती, सैलरी 1 लाख पार, 9 अप्रैल से पहले करें अप्लाई

लोक सेवा आयोग ने माध्यमिक शिक्षा विभाग के तहत प्रधानाचार्य राजकीय इंटर कॉलेज और राजकीय बालिका इंटर कॉलेज के कुल रिक्त 692 पदों पर सीमित विभागीय परीक्षा के माध्यम से चयन के लिए भर्ती निकाली है।

Teacher recruitment 2024

UKPSC Recruitment 2024 : उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने माध्यमिक शिक्षा विभाग के अंतर्गत 692 पदों पर भर्ती निकाली है।माध्यमिक शिक्षा विभाग के तहत प्रधानाचार्य राजकीय इंटर कॉलेज और राजकीय बालिका इंटर कॉलेज के कुल रिक्त पदों पर सीमित विभागीय परीक्षा के माध्यम से चयन के किया जाएगा।14 मार्च से आवेदन की प्रक्रिया जारी है और अब उम्मीदवार की वेबसाइट ukpsc.net.in पर जाकर 9 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं।पहले आवेदन की तिथि 3 अप्रैल थी।

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की प्रधानाचार्य परीक्षा 2024 के लिए अनिवार्य शैक्षिक योग्यता के अंतर्गत एमएड की उपाधि वाले भी आवेदन कर सकेंगे। ऑनलाइन आवेदन में संशोधन एवं परिवर्तन किए जाने के लिए आयोग की ओर से 15 से 24 अप्रैल तक ऑनलाइन लिंक खोला जाएगा। इस संबंध में आयोग की ओर से वेबसाइट पर विस्तृत जानकारी अपलोड कर दी गई है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)