Teacher Recruitment: 500 पदों पर निकली है शिक्षकों की भर्ती, 18 सितंबर से पहले करें Apply, अक्टूबर में होगी परीक्षा, जानें आयु-पात्रता

teacher recruitment

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। सरकारी शिक्षक बनने का सुनहरा मौका आया है। आंध्र प्रदेश सरकार के स्कूल शिक्षा विभाग ने पीजीटी (PGT), टीजीटी (TGT), आर्ट टीचर (Art Teacher), स्कूल असिस्टेंट्स 502 पदों पर भर्ती निकाली है। ये भर्तियां आंध्र प्रदेश मॉडल स्कूल और Mjpapbcwrei Society, डिस्ट्रिक्ट सिलेक्शन कमीशन और इन्क्लूसिव एजुकेशन फॉर डिसेबल्ड सेकंडरी स्टेज के अंतर्गत की जा रही है।अभ्यर्थी AP DSP Teacher Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट cse.ap.gov.in पर 18 सितंबर 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 25 अगस्त से शुरू की गई है।

Teacher Recruitment 2022

कुल पद– 502


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)