UPPCL Recruitment 2021 : पावर कारपोरेशन लिमिटेड को चाहिए 286 इंजीनियर्स, जल्दी करें अप्लाई

Hindustan Shipyard Limited

लखनऊ , डेस्क रिपोर्ट। यदि आप सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए जरुरी हैं। UPPCL यानि उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड ने इंजीनियर्स की भर्ती के  आवेदन पत्र आमंत्रित किये हैं।  UPPCL को असिस्टेंट इंजीनियर्स और जूनियर इंजीनियर्स चाहिए।  आवेदन करने की अंतिम तारीख 2 दिसंबर हैं।

UPPCL द्वारा जारी नोटिफिकेशन में जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) के 173 पदों और असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स एन्ड टेली कम्युनिकेशंस, आईटी, कंप्यूटर साइंस) के 113 पदों पर भर्ती निकाली है।  यदि आप इंजीनियर है और सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो UPPCL उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन की अधिकृत वेबसाइट पर जाकर विजिट कर अप्लाई कर सकते हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....