Vyapam Recruitment 2022: एडमिट कार्ड जारी, 8 मई को होगी ये परीक्षा, 400 पदों पर होनी है भर्ती, जानें नियम

epfo recruitment

रायपुर, डेस्क रिपोर्ट। Vyapam Recruitment 2022. छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल, रायपुर (Chhattisgarh Professional Examination Board) के उम्मीदवारों के लिए काम की खबर है। जल संसाधन विभाग द्वारा करीब 400 पदों पर सिविल इंजीनियर  (Sub-Engineer or Junior Engineer, Civil) की भर्ती के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए है। यह परीक्षा 8 मई 2022 में आयोजित की जाएगी।जो भी उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल होने वाले हैं, वे आधिकारिक पोर्टल vyapam.cgstate.gov.in पर जरूरी डिटेल्स एंटर करने के साथ अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

मप्र गेहूं उपार्जन: 4.17 लाख किसानों को बड़ी राहत, खातों में 2191 करोड़ रुपए ट्रांंसफर

जल संसाधन विभाग द्वारा 400 पदों में उप अभियंता सिविल बैकलॉग के लिए 18 पद और उप अभियंता सिविल नियमित पद 382 पद निर्धारित किए गए है।इन पदों पर सीधी भर्ती होगी। जल संसाधन विभाग में नौकरी के लिए छत्तीसगढ राज्य का मूल निवासी होना अनिवार्य है। इन पदों पर भर्ती के लिए सिविल इंजीनयरिंग की डिग्री होनी जरूरी है।परीक्षा से पहले उम्मीदवार व्यापम की बेवसाइट vyapam.cgstate.gov.in पर जाकर अधिक जानकारी ले सकते है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)