Vyapam Recruitment 2022: रविवार को होगी ये परीक्षा, 400 पदों पर होनी है भर्ती, जानें नियम-पैटर्न

Pooja Khodani
Published on -
Indian Postal Department

रायपुर, डेस्क रिपोर्ट। Vyapam Recruitment 2022. छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल, रायपुर (Chhattisgarh Professional Examination Board) के उम्मीदवारों के लिए जरूरी खबर है। जल संसाधन विभाग द्वारा करीब 400 पदों पर सिविल इंजीनियर  (Sub-Engineer or Junior Engineer, Civil) की भर्ती के लिए रविवार 8 मई 2022 में आयोजित की जाएगी।इसमें उप अभियंता सिविल बैकलॉग के लिए 18 पद और उप अभियंता सिविल नियमित पद 382 पद निर्धारित किए गए है।

MP Board: 10वीं-12वीं के छात्रों के लिए बड़ी खबर, बोर्ड ने बदली ये व्यवस्था, अब भरना होगा पहले फॉर्म

जल संसाधन विभाग में नौकरी के लिए छत्तीसगढ राज्य का मूल निवासी होना अनिवार्य है। इन पदों पर सीधी भर्ती होगी।  इन पदों पर भर्ती के लिए सिविल इंजीनयरिंग की डिग्री होनी जरूरी है। ।परीक्षा 8 मई 2022 को प्रदेश के संभाग मुख्यालयों रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर, सरगुजा और बस्तर में होगी। परीक्षा का समय सुबह 10 बजे से 1.15 बजे तक रहेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)