Vyapam Recruitment : उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर, यहां 440 पदों निकली है भर्ती, ये रहेंगे नियम, जानें आयु-पात्रता

ssc recruitment

CG Vyapam Recruitment 2023 : छत्तीसगढ़ में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। सीएम भूपेश बघेल के निर्देश पर राज्य में बड़ी संख्या में शासकीय नौकरियों में युवाओं की भर्ती की जा रही है। इसके लिए राज्य सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग में पर्यवेक्षक (सुपरवाइजर) के 440 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है।

व्यापम द्वारा होगी भर्ती

खास बात ये है कि इन सभी रिक्त पदों पर नियुक्ति छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल (CG Vyapam) रायपुर द्वारा आयोजित प्रतियोगी परीक्षा के माध्यम से की जाएगी।पर्यवेक्षक भर्ती परीक्षा के लिए केवल छत्तीसगढ़ की मूल निवासी महिला उम्मीदवार ही पात्र होंगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)