Wiki Loves Folklore 2024 : फोटोग्राफी में जीत सकते है 33 हजार रूपए का पुरस्कार, जल्द करें अप्लाई

इसमें भाग लेने से पहले नीचे दी गई जानकारी अच्छे से पढ़ लें। उसके बाद ही आवेदन करें।

Photo Contest

Wiki Loves Folklore 2024 : अगर आपको फोटोग्राफी में रुचि है तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका है। यह एक इंटरनेशनल फोटोग्राफी कॉन्टेस्ट है, जो विकीमीडिया कॉमन्स की ओर से आयोजित किया जाता है। इसका उद्देश्य विभिन्न देशों की लोक संस्कृतियों को बढ़ावा देना है। इसमें भाग लेने से पहले नीचे दी गई जानकारी अच्छे से पढ़ लें। उसके बाद ही आवेदन करें।

योग्यता

इसका उद्देश्य विभिन्न देशों की लोक संस्कृतियों को बढ़ावा देना है। इसमें लोक त्यौहार, लोक नृत्य, लोक संगीत, लोक गतिविधियां, लोक खेल, लोक व्यंजन, लोक पहनावा, लोकगीत और परंपरा, लोक कथाएं, परी कथाएं, किंवदंतियां, पारंपरिक गीत और नृत्य सहित अन्य कैटेगरीज में एंट्री’ भेजी जा सकती है। इसमें किसी भी उम्र के फोटोग्राफर्स भाग ले सकते हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”