फिल्म कॉन्टेस्ट में जीत सकते है 2.5 लाख रुपये का इनाम, जानें अंतिम तिथि

इसमें भाग लेने से पहले नीचे दी गई जानकारी अच्छे से पढ़ लें। उसके बाद ही आवेदन करें।

Amit Sengar
Published on -
Yale University 360 Film Contest

Yale University 360 Film Contest : अगर आप फिल्ममेकिंग का पैशन रखते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका है। यह एक इंटरनेशनल फिल्म कॉन्टेस्ट है। इस प्रतियोगिता में दुनिया भर की पर्यावरण संबंधित फिल्मों का सम्मान किया जाता है। इसमें किसी भी पर्यावरण के मुद्दे पर बनी फिल्म भेजनी है।

योग्यता

इस प्रतियोगिता में दुनिया भर की पर्यावरण संबंधित फिल्मों का सम्मान किया जाता है। इसमें किसी भी पर्यावरण के मुद्दे पर बनी फिल्म भेजनी है। फिल्म अधिकतम 20 मिनट की होनी चाहिए। ऐसी फिल्में जो किसी संगठन या कंपनी द्वारा वित्त पोषित हैं और मुख्य रूप से उस संगठन या कंपनी के बारे में हैं, पात्र नहीं हैं। येल एनवायरनमेंट 360 एग्जीक्यूटिव एडिटर रॉजर कोहन, पुलित्जर प्राइज विजेता एलिजाबेथ कोलबर्ट और ऑस्कर विजेता डॉक्यूमेंट्री फिल्ममेकर थॉमस लेनन इस प्रतियोगिता को जज करेंगे। फिल्मफ्रीवे पर फिल्म अपलोड की जा सकती है। आप अपने सवाल इस पते पर भेज सकते हैं – e360@yale.edu!

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”