यातायात सप्ताह के तहत सहज विधानी का हुआ सम्मान

150

खंडवा। सुशील विधानि।

खंडवा चल रहे सड़क सुरक्षा जागरूकता सप्ताह का समापन हुआ।पूरे सप्ताह के दौरान आयोजित कार्यक्रमों में नगर में जागरूकता रैली का आयोजन, नुक्कड़ नाटक का मंचन, दो-पहिया वाहन चालकों को क्रैश हेलमेट के इस्तेमाल के प्रति जागरूक करना, सुरक्षा पर आधारित निबंध, ड्राइंग, स्लोगन आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन आदि कार्यक्रम प्रमुख थे। जिनके माध्यम से लोगों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता का संदेश दिया गया। खंडवा पुलिस अधीक्षक डॉ शिव दयाल सिंह ने बताया कि सड़क सुरक्षा का पालन गाड़ी चलाते समय वाहन चालक को करना चाहिए। वाहन सुरक्षित चलाएं ताकि आपका परिवार घर पर आपका सुरक्षित आने का इंतजार कर रहा है।

पुलिस ने बताया कि सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए जनवरी माह में सड़क सुरक्षा सप्ताह चलाया जा है। लोगों को यातायात नियमों की जानकारी दी जाए और वे इनका पालन करें तो उनकी जान बच सकती है। सड़क सुरक्षा के नियमों की जानकारी नहीं होने से दुर्घटनाएं हो जाती है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शराब पीकर एवं तेज गति से वाहन चलाने वाले और नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

यातायात सप्ताह के तहत सहज विधानी का हुआ सम्मान

यातायात द्वारा सड़क सुरक्षा सप्ताह पर विभिन्न प्रकार के आयोजन कराए गए थे जिसमें निबंध प्रतियोगिता ड्राइंग वाद विवाद एवं अन्य कार्यक्रम आयोजन किए गए थे जिसमें जूनियर वाद विवाद प्रतियोगिता में सहज विधानि को सम्मानित किया गया साथ ही अच्छे कार्य करने के लिए पिपलोद थाना प्रभारी अमित कोरी एवं समाजसेवी वरिष्ठ पत्रकार सुनील जैन को भी सम्मानित किया गया आई सेट यूनिवर्सिटी के प्रबंधक लोकमान मसूद को भी सम्मानित किया गया इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में खन्डवा एडीएम नंदा भलावे कुशरेवह खन्डवा पुलिस अधीक्षक डॉक्टर शिव दयाल सिंह नगर पुलिस अधीक्षक ललित गठारे चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष गुरमीत सिंह उबेजा मित्ती भैया आदि लोग उपस्थित थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here