Skin Detox Drink : इन 3 ड्रिंक्स से त्वचा को बनाए चमकदार, डिटॉक्स होगी स्किन

Skin Detox Drink

Skin Detox Drink : आजकल हर कोई जवां और खूबसूरत दिखना चाहता है। इसके लिए तरह-तरह के प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल कर वह अपनी त्वचा को चमकदार बनाने का प्रयास करते हैं। लेकिन इन दिनों बाजारों में केमिकल से भरे प्रोडक्ट मिलते है जो त्वचा को फायदा पहुंचाने की बजाए नुकसान पहुंचाते हैं।

अगर आप भी अपनी त्वचा पर निखार पाना चाहते है और केमिकल युक्त प्रोडक्ट का इस्तेमाल कर रहे हैं तो आज ही बंद कर दे। आज हम आपको जवां और खूबसूरत दिखने के लिए कुछ ऐसे ड्रिंक्स बताने जा रहे हैं जो स्किन को ग्लोइंग बनाने के साथ आपको जवां भी बना देंगे। ये ड्रिंक स्किन डिटॉक्स करने का काम करते हैं तो चलिए जानते हैं उन ड्रिंक्स के बारे में –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।