Best Spring Outfit: बसंत के मौसम में पहने ये 5 आउटफिट, खूबसूरती में लग जाएंगे चार चांद

Diksha Bhanupriy
Published on -
Best Spring Outfit

Best Spring Outfit Ideas: बसंत का मौसम शुरू हो चुका है और यह ऐसा समय होता है, जब ना ज्यादा गर्मी पड़ती है और ना ही सर्दी का एहसास होता है। इस सुहावने मौसम में हर जगह प्राकृतिक छटा बिखरी हुई नजर आती है। अगर आप किसी प्रोग्राम या फिर पार्टी में शामिल होने के लिए जाने वाले हैं तो आपका आउटफिट ऐसा होना चाहिए, जो मौसम के हिसाब से आपको कंफर्टेबल भी रखे और स्टाइलिश भी दिखाए।

बसंत के मौसम में फ्लोरल आउटफिट जरूर ट्राई करना चाहिए क्योंकि यह एक ऐसी डिजाइन है जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती है। इन दिनों वैसे भी फ्लोरल आउटफिट का ट्रेंड चल रहा है, जिसमें आपको कई तरह की वैरायटी और ऑप्शन मिल जाएंगे।

अगर आप एथनिक लुक चाहती हैं और किसी पार्टी की जान बनना चाहती हैं तो इसमें भी फ्लोरल प्रिंट के ऑप्शन अपनाए जा सकते हैं। वही टॉप, ट्यूनिक और गाउन जैसी वेस्टर्न ड्रेस में भी आपको कई सारे आकर्षक ऑप्शन आसानी से मिल जाएंगे।

हम आपको कुछ फ्लोरल प्रिंट आउटफिट के आइडियाज देते हैं जिन्हें आप इस स्प्रिंग सीजन में ट्राई कर सकती हैं। कलर और डिजाइन आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकती हैं। यह ऐसे आउटफिट है जिन्हें आप पार्टी से लेकर डे आउटिंग या फिर किसी शादी में अपने लुक को खूबसूरत बनाने के लिए पहन सकती हैं। इनमें ना सिर्फ आप खूबसूरत दिखेंगी बल्कि कंफर्टेबल भी फील करेंगी।

ये है Best Spring Outfit

फ्लोरल लहंगा

अगर आपको अपने परिवार में किसी की शादी अटेंड करनी है तो फ्लोरल प्रिंट लहंगा इसके लिए बिल्कुल परफेक्ट रहेगा। पारंपरिक लहंगे से अलग हटकर यह डिजाइन आपको यूनिक लुक देने वाला है।

Best Spring Outfit

फ्लोरल लहंगा डिजाइन में आपको हेवी एंब्रायडरी, मिरर वर्क वाले ब्लाउज या फिर क्रॉप टॉप को टीम अप करना चाहिए इससे आप का लुक ज्यादा अट्रैक्टिव लगेगा।

फ्लोरल प्रिंट साड़ी

फ्लोरल प्रिंट साड़ी आपके लुक में किसी भी मौके पर चार चांद लगाने का काम करती है। महिलाओं को वैसे भी खास मौके पर साड़ी पहनना पसंद आता है ऐसे में अगर आप भी किसी फंक्शन में साड़ी पहनना चाहती हैं तो फ्लोरल प्रिंट ऑप्शन सही रहेगा।

Best Spring Outfit

ये ऐसी डिजाइन की साड़ियां हैं जिन्हें आप अपने डेली वियर से लेकर पार्टी में कैरी कर सकती हैं। शिफॉन, जॉर्जेट, ऑर्गेजा फैब्रिक में यह साड़ी आपको अलग-अलग फ्लोरल डिजाइन में बाजार में आसानी से मिल जाएगी। कई सेलिब्रिटी को भी इस तरह की साड़ी पहने हुए खास मौके पर देखा जा चुका है।

कुर्ता सेट

अगर आपको कुर्ता सेट पहनना है तो इसमें भी फ्लोरल प्रिंट ऑप्शन का चुनाव किया जा सकता है।फ्लोरल प्रिंट कुर्ता और सलवार के अलावा प्लाजो, पैंट और शरारा जैसे आउटफिट में भी आपको ये डिजाइन मिल जाएगी।

Best Spring Outfit

 

किसी पार्टी में अगर हैवी अंगरखा स्टाइल कुर्ता सेट कैरी करना हो तो आप इसे फ्लोरल आउटफिट में अपना सकती हैं। सेलिब्रिटीज के बीच यह डिजाइन काफी लोकप्रिय है।

को ऑर्ड सेट

फ्लोरल प्रिंट में आप को ऑर्ड सेट को ट्राई कर सकते हैं। इस तरह का आउटफिट वैसे भी बहुत ही शानदार लुक देता है। इसके साथ आप स्पोर्ट्स शूज कैरी कर सकती हैं। मैचिंग शेड्स इसके साथ बहुत ही खुसबूरत और कूल लुक देंगे।

Best Spring Outfit

 

 

फ्लोरल ड्रेस

अगर आप मिडी ड्रेस, ऐसी ड्रेस टॉप गाउन या फिर वेस्टर्न आउटफिट पहनने का शौक रखती हैं तो इसमें भी आपको कई तरह की फ्लोरल वैरायटी आराम से मिल जाएगी।

Best Spring Outfit

फ्लोरल क्रॉप टॉप के साथ स्कर्ट, थाई हाई स्लिट ड्रेस और लॉन्ग गाउन जैसे आउटफिट लंच या डिनर डेट पर आपको काफी स्टाइलिश लुक दे सकते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News