2023 में Lipstick के इन शेड्स का रहेगा ट्रेंड, अपने कलेक्शन में जरूर करें शामिल

नए साल के साथ मेकअप किट में भी कुछ नया बदलाव होना तो बहुत जरूरी है। इस साल चलने वाले लिपस्टिक (Lipstick) के इन ट्रेंडी रंगों कलेक्शन में जरूर शामिल करें।

Lipstick Trendy Shades: न्यू ईयर 2023 (New Year 2023) की शुरुआत हो चुकी है। नए साल के साथ चीजें भी नई नई होना शुरू हो गई है। साल बदलने के साथ बहुत सी चीजों में बदलाव आता है जिसमें फैशन, स्टाइल और मेकअप भी शामिल है। लिपस्टिक (Lipstick) मेकअप का एक जरूरी हिस्सा है जो आपके लुक को कंप्लीट करने के लिए बहुत जरूरी है। आज हम आपको बताते हैं कि साल 2023 में लिपस्टिक के कौन से शेड्स ट्रेंड में रहकर धूम मचाने वाले हैं।

2023 में अब तक बॉलीवुड अदाकाराओं को अपने बोल्ड लुक के लिए लिपस्टिक के बोल्ड रंगों का इस्तेमाल करते हुए देखा गया है। अगर आप भी शादी, पार्ट या फिर डेट पर जाने के लिए शानदार लुक चाहती हैं तो अपने लिपस्टिक शेड्स के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट्स कर सकती हैं। बोल्ड और हाई शाइन लिप कलर्स का ट्रेंड इस साल ज्यादा दिखाई देने वाला है। शाइनी लिप्स वैसे भी ग्लैमरस लुक ले लिए परफेक्ट माने जाते हैं।

ब्राउन टोन

अगर आप अपना लुक डिफरेंट रखना चाहती हैं तो न्यूड ब्राउन शेड को अपने लिपस्टिक कलेक्शन में जरूर एड करें। ब्राउन टोन लिपस्टिक का एक ऐसा शेड है जो बोल्ड और सेक्सी लुक देता है। इस लिपस्टिक शेड के साथ किया गया स्मोकी आई मेकअप और हाइलाइटेड चीक्स काफी खूबसूरत लगेंगे।

Lipstick

वाइब्रेंट रेड एंड कोरल

अगर आप अब तक न्यूड शेड का उपयोग कर रही थी तो नए साल में नया लुक पाने के रेड या फिर ब्रंट ऑरेंज रंग का चुनाव कर सकती हैं। नाइट पार्टी में क्लासी लुक पाने के लिए यह शेड बिल्कुल परफेक्ट है। इस साल ब्रंट ऑरेंज शेड काफी सुर्खियों में रहने वाला है। कोरल की बात करें तो इससे लिप्स खूबसूरत नजर आते हैं और इंडियन स्किन टोन पर ये रंग काफी जचता है।

Lipstick

बेरी टोन

बेरी शेड के ऐसा रंग है जो पार्टी से लेकर वेडिंग मेकअप के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। इसका क्रीमी टेक्सचर आपको लाउड और वाइब्रेंट लुक देने वाला है। सेलेब्स को इन दिनों इस शेड का इस्तेमाल करते हुए देखा जा रहा है। लिपस्टिक के इस रंग के साथ शिमरी आई मेकअप खूसबूरत लगेगा।

Lipstick

इंग्लिश रोज

क्रीमी टेक्सचर का इंग्लिश रोज कलर इस साल काफी ट्रेंड में रहने वाला है। वेडिंग मेकअप या फिर कॉकटेल पार्टी में ये हाई ग्लॉसी शेड आपको ग्लैमरस लुक देगा। इस रंग की सबसे अच्छी खासियत ये है कि हर तरह की स्किन टोन पर ये सूट करता है और उसे पार्टीज के अलावा डेली रूटीन में भी अप्लाई किया जा सकता है।

Lipstick

वाइन शेड

रिच ग्लॉसी लुक देने वाला ये शेड इन दिनों काफी ट्रेंड में बना हुआ है। आने वाले दिनों में भी ये मेकअप का हिस्सा रहने वाला है। बोल्ड और ब्यूटीफुल लुक देने वाला वाइन कलर डे और नाइट दोनों समय अप्लाई किया जा सकता है। लाइट और डार्क दोनों स्किन टोन पर खुबसूरती से निखर कर आना ही इस रंग की खासियत है।

Lipstick