2023 में Lipstick के इन शेड्स का रहेगा ट्रेंड, अपने कलेक्शन में जरूर करें शामिल

Lipstick

Lipstick Trendy Shades: न्यू ईयर 2023 (New Year 2023) की शुरुआत हो चुकी है। नए साल के साथ चीजें भी नई नई होना शुरू हो गई है। साल बदलने के साथ बहुत सी चीजों में बदलाव आता है जिसमें फैशन, स्टाइल और मेकअप भी शामिल है। लिपस्टिक (Lipstick) मेकअप का एक जरूरी हिस्सा है जो आपके लुक को कंप्लीट करने के लिए बहुत जरूरी है। आज हम आपको बताते हैं कि साल 2023 में लिपस्टिक के कौन से शेड्स ट्रेंड में रहकर धूम मचाने वाले हैं।

2023 में अब तक बॉलीवुड अदाकाराओं को अपने बोल्ड लुक के लिए लिपस्टिक के बोल्ड रंगों का इस्तेमाल करते हुए देखा गया है। अगर आप भी शादी, पार्ट या फिर डेट पर जाने के लिए शानदार लुक चाहती हैं तो अपने लिपस्टिक शेड्स के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट्स कर सकती हैं। बोल्ड और हाई शाइन लिप कलर्स का ट्रेंड इस साल ज्यादा दिखाई देने वाला है। शाइनी लिप्स वैसे भी ग्लैमरस लुक ले लिए परफेक्ट माने जाते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।