इस शख्स ने खुद से की शादी, जानकर वजह आप भी रह जाएंगे दंग

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। कहते है जोड़ियां ऊपर से बन कर आती है, पर जो मामला हम आपको बताने जा रहे है वो अपको आश्चर्य में डाल देगा। जीं हां, जिस मामले के बारे में हम आपको बताने जा रहे है उसमें एक शख्स ने खुद से ही शादी कर ली है। ये मामला ब्राजील का है, जहां शादी के कुछ समय पूर्व एक व्यक्ति जिनका नाम Diogo Rabelo है, जो कि पेशे डॉक्टर है उन्होंने खुद से ही शादी कर ली।

दरअसल, Diogo Rabelo का अपनी मंगेतर से झगड़ा हो गया था। Diogo Rabelo ने अपनी गर्लफ्रेंड से पहले सगाई कर ली थी, लेकिन दोनों के बीच हुए विवाद के बाद Diogo Rabelo की मंगेतर ने उनसे सारे नाते तोड़ लिए थे। अक्सर देखा जाता है कि लोग रिश्ता टूटने के बाद तनाव में चले जाते है पर Diogo Rabelo ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में खुद से ही शादी कर ली। बता दें कि डॉक्टर Diogo Rabelo और उनकी मंगेतर ने Vitor Bueno ब्राजील में नवंबर 2019 में सगाई कर ली थी।


About Author
Gaurav Sharma

Gaurav Sharma

पत्रकारिता पेशा नहीं ज़िम्मेदारी है और जब बात ज़िम्मेदारी की होती है तब ईमानदारी और जवाबदारी से दूरी बनाना असंभव हो जाता है। एक पत्रकार की जवाबदारी समाज के लिए उतनी ही आवश्यक होती है जितनी परिवार के लिए क्यूंकि समाज का हर वर्ग हर शख्स पत्रकार पर आंख बंद कर उस तरह ही भरोसा करता है जितना एक परिवार का सदस्य करता है। पत्रकारिता मनुष्य को समाज के हर परिवेश हर घटनाक्रम से अवगत कराती है, यह इतनी व्यापक है कि जीवन का कोई भी पक्ष इससे अछूता नहीं है। यह समाज की विकृतियों का पर्दाफाश कर उन्हे नष्ट करने में हर वर्ग की मदद करती है। इसलिए पं. कमलापति त्रिपाठी ने लिखा है कि," ज्ञान और विज्ञान, दर्शन और साहित्य, कला और कारीगरी, राजनीति और अर्थनीति, समाजशास्त्र और इतिहास, संघर्ष तथा क्रांति, उत्थान और पतन, निर्माण और विनाश, प्रगति और दुर्गति के छोटे-बड़े प्रवाहों को प्रतिबिंबित करने में पत्रकारिता के समान दूसरा कौन सफल हो सकता है।