जिंदा ग्रेनेड से सजाया घर, पता चला तो आसपास मच गया हड़कंप

 Live Grenades For Decorative Props : हर किसी को शौक होता है कि वो अपने घर को सजाए संवारे। अपनी पसंद और बजट के हिसाब से सभी घर को सजाते हैं और इसके लिए हमेशा कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करते हैं ताकि अपना घर सबसे अलग लगे। कई लोग इसके लिए इंटीरियर डिजाइनर की हेल्प भी लेते हैं, लेकिन ये सर्विस अफोर्ड करना हर किसी के लिए मुमकिन नहीं इसीलिए सामान्यतया लोग अपनी रूचि, उपलब्धता और परंपराओं के हिसाब से भी घर का साज सज्जा करते हैं।

घर सजाने के लिए ले आया जिंदा ग्रेनेड

सजावट की वस्तुएं इसके लिए बेहद खास भूमिका निभाती है। आपके घर का लुक और वाइब्स वहां रखी गई सजावटी वस्तुओं से झलकती है। इसीलिए कई लोग एकदम अलग और अनूठे तरह के सामान से अपना घर सजाते हैं। एंटीक शो पीस, पुराने पत्थर, हैंडमेड डेकोरेटिव पीस, फोटो फ्रेम, गुलदस्ते, लैंप यहा तक कि पुराने बक्सों पर भी रंग रोगन कर उन्हें नया रूप दे दिया जाता है। लेकिन ब्रिटेन में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स अपने घर को सजाने के लिए जिंदा ग्रेनेड ले आया। मेट्रो की रिपोर्ट के अनुसार ये बात तब पता चली जब पुलिस रुटीन विजिट के लिए समरकोर्ट स्थित उनके घर पहुंची। अधिकारियों ने पाया कि उस व्यक्ति ने घर को जिन्दा हथगोलों से सजाया था। इसके बाद बम स्क्वाड को बुलाकर उन्हें हटाया गया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।