Most Expensive Rice: ये है दुनिया का सबसे महंगा चावल, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

Most Expensive Rice

Most Expensive Rice Of World: भारत एक ऐसा देश है जहां पर विभिन्न तरह के अनाजों का उत्पादन किया जाता है। अपने बेहतरीन व्यंजनों के लिए प्रसिद्ध है यह देश इन अनाजों से अलग अलग तरह की चीजें तैयार करता है जो लोगों को बहुत पसंद आती है। चावल एक ऐसी चीज है जो हर भारतीय के डेली रूटीन में शामिल रहता है। यही वजह है कि हमारे देश में हर किस्म का चावल उगाया जाता है।

20 से 25 रुपए किलो मिलने वाला चावल हो या फिर 100 से 300 रुपए में हर व्यक्ति अपनी क्षमता के अनुरूप इसे खरीदता है और बड़े ही चाव से अपने खाने में शामिल करता है। अब तक आपने कई किस्म के चावल खाए होंगे जो अलग-अलग वैरायटी में आते हैं। लेकिन आज हम आपको इस अनाज की एक ऐसी वैरायटी के बारे में बताते हैं जिसके बारे में सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।