Island Of Love: बिक रहा है इस खूबसूरत दिल का हिस्सा, खरीदने के लिए मुंह मांगी कीमत दे रहे लोग

Island Of Love

Island Of Love: प्रेम का प्रतीक वैलेंटाइन डे (Valentine Day) आ चुका है और प्रेमी जोड़े इसे मनाने के लिए तरह-तरह की तैयारी कर रहे हैं। सभी अपने पार्टनर को कोई ऐसी चीज देना चाहते हैं जो यादगार रहे। ऐसे में अगर आप भी कंफ्यूज है तो हम आपको एक शानदार जगह के बारे में बताते हैं जो आप अपने पार्टनर को गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं। यह सुनने में थोड़ा अजीब जरूर है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे तोहफे के बारे में बताते हैं जिसे खरीदने के लिए प्रेमियों की लाइन लगी हुई है।

प्यार में हर कोई अपने दिल का सौदा करता है और यह गिफ्ट वाकई में दिल का सौदा साबित होने वाला है क्योंकि यह एक ऐसा खूबसूरत आईलैंड है जो दिल की शेप में बना हुआ है। आईलैंड ऑफ लव के नाम से पहचाने जाने वाली यह जगह बहुत ही खूबसूरत है और कई सेलेब्स यहां पर छुट्टियां बिताने के लिए पहुंचते हैं। एड्रीयोटिक सागर के इस छोटे से द्वीप को सबसे पहले दो लोगों ने खरीदा था लेकिन अब इसके हिस्से बेचे जा रहे हैं जिनकी कीमत 11 मिलियन डॉलर रखी गई है। अगर आप भी अपने लव्ड वन को यह तोहफा देना चाहते हैं तो दे सकते हैं लेकिन आपको कुछ ज्यादा कीमत चुकानी होगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।