अजब-गजब: शराबी को काटने पर हुई सांप की मौत, देखें वीडियो

शराबी को काटने पर हुई सांप की मौत हैरत में डाल देगा यह वीडियो...

लाइफस्टाइल, डेस्क रिपोर्ट | अमूमन हमने सुना है कि सांप के काटने से इंसानों की मौत हो जाती है। पूरी दुनिया में एक से बढ़कर एक जहरीले सांप पाए जाते हैं। जिनके काटने से इंसानों में बचने की कोई उम्मीद नहीं रहती। इनके काटते ही शरीर नीला पड़ जाता है और उसके चंद मिनटों या घंटों में उस व्यक्ति की मौत हो जाती है लेकिन आज हम आपको  एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं, जो आपको हैरत में डाल देगा। दरअसल, इन दिनों एक व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रहा है की जहरीले सांप कोबरा के काटने के बाद भी उसकी मौत नहीं हुई बल्कि उसे काटने के बाद उल्टा कोबरा ही मौत हो गई। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने इस व्यक्ति को काटते ही कोबरा की मौत हो गई, तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

अजब-गजब: शराबी को काटने पर हुई सांप की मौत, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें – नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने वीडी शर्मा पर किया पलटवार, अमित शाह के दौरे को लेकर सिंधिया पर साधा निशाना

दरअसल, यह घटना उत्तर प्रदेश के कुशीनगर की है। जहां इस व्यक्ति के वायरल वीडियो ने सभी के होश उड़ा दिए है और वो शख्क इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कुशीनगर के इस शख्स पर खतरनाक कोबरा ने हमला कर दिया। बता दें कि व्यक्ति शराब के नशे में था जब उसने सांप को छेड़ दिया, जिससे गुस्साए कोबरा ने उसके पैर पर काट भी लिया। केवल इतना ही नहीं उस कोबरा ने उस इंसान को एक बार नहीं बल्कि दो बार काटा लेकिन वो व्यक्ति बिल्कुल सही सलामत वीडियो में नजर आ रहा है।

अजब-गजब: शराबी को काटने पर हुई सांप की मौत, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें – Bhopal : Google मैनेजर को बनाया बंधक, शादी करवाने के बाद मांग रहे 40 लाख

वीडियो में वो इंसान किसी अस्पताल के बेड पर बैठकर डॉक्टर से बात करते हुए देखा जा सकता है। जिसमें वो डॉक्टर से कह रहा है कि, किंग कोबरा ने उसके पैर पर दो बार काटा। शख्स का दावा है कि उसे काटने के बाद कोबराकी मौत हो गई। इतना ही नहीं शख्स अपने साथ एक थैली में मरे हुए सांप को भी लेकर आया था। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि, शराबी से पंगा नहीं लेने का। जिसके बाद यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हुआ है। कई लोग इसे शराब का फायदा बता रहे है तो कई लोग इस भरोसा नहीं कर पा रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shivam Kashyap (@kashyap_memer)

वहीं, भारत एक ऐसा देश है जहां सांपों की पूजा की जाती है। नागपंचमी के दिन सभी नागों को पूजा जाता है। कहा जाता है कि, उस दिन नाग देवता को प्रसन्न करना बहुत जरूरी है लेकिन सांप को दुनिया के सबसे खतरनाक जीवों में गिना जाता है। जिसके काटने से इंसान के शरीर में विष फैल जाता है और लोगों की तत्काल मौत हो जाती है। साथ ही शरीर नीला पड़ जाता है।

अजब-गजब: शराबी को काटने पर हुई सांप की मौत, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें – अंग्रेजी को लेकर सीएम शिवराज ने कही ऐसी बात कि लग गए ठहाके