MP Famous Food: मध्य प्रदेश में बहुत फेमस है ये 5 डिशेज, देखते ही मुंह में आ जाएगा पानी

मध्य प्रदेश एक ऐसी जगह है जहां पर आपको व्यंजनों का बेहतरीन बात रखने के लिए मिलेगा। चलिए आज यहां के कुछ खास स्वाद के बारे में जानते हैं।

MP Famous Food

MP Famous Food: मध्य प्रदेश भारत का एक बहुत ही खूबसूरत राज्य है। जो अपने बेहतरीन इतिहास, संस्कृति और परंपराओं के चलते हमेशा से ही चर्चा का विषय रहा है। यहां का रहन सहन, खानपान और बोली भी हमेशा से ही लोगों को बहुत पसंद आई है।

अगर आप कहीं घूमने जाने का प्लान बना रहे हैं और इस बार टूर मध्य प्रदेश का बन रहा है। तो आपको यहां के बेहतरीन पर्यटक स्थलों की सैर करने के साथ-साथ स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद भी जरूर लेना चाहिए। चलिए आज हम आपको मध्य प्रदेश के कुछ स्वादिष्ट व्यंजनों से रूबरू करवाते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।