Most Expensive Cloth: ये है दुनिया का सबसे महंगा कपड़ा, हीरे से भी ज्यादा है इससे बने मोजे की कीमत

Most Expensive Cloth

Most Expensive Cloth In The World: दुनिया में एक से बढ़कर एक चीजें मौजूद है। बात घूमने फिरने की हो, खाने पीने की या फिर पहनने ओढ़ने की इंसान की जरूरत के हिसाब से हर चीज बेहतर से बेहतर बनाई गई है। कपड़े तो वैसे भी आजकल स्टाइल स्टेटमेंट बन चुके हैं और ब्रांड्स के लोग दीवाने हैं। व्यक्ति कहीं भी चला जाए सबसे ज्यादा ध्यान उसके आउटफिट्स पर ही दिया जाता है।

आपने अब तक एक से बढ़कर एक कपड़े के ब्रांड्स के बारे में सुना होगा और उन्हें पहना भी होगा। कुछ कपड़े अपने ब्रांड की वैल्यू के चलते महंगे होते हैं वहीं कुछ की कीमत उनपर की गई ज्वेलरी की कढ़ाई के चलते बढ़ जाती है। लेकिन कुछ कपड़े ऐसे होते हैं जो एक्सपेंसिव इसलिए हैं क्योंकि उनका फैब्रिक बहुत ही अनोखा होता है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।