Video : सावधान, बारिश में आपके साथ भी हो सकती है ऐसी दुर्घटना

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बारिश में एक व्यक्ति चेंबर में डूब कर गायब हो जाता है, ऐसा दिखाया गया है। हालाँकि देखने से पता चलता है कि वीडियो में तकनीक का इस्तेमाल किया गया है क्योंकि ये वीडियो मोबाइल से बनाया गया है।  ऐसा लगता है कि संदेश देने के उद्देश्य से इसे बनाया गया है।  जिसे लोग खूब वायरल कर रहे हैं।

Forwarded Many Times लिखकर वायरल हो रहा एक वीडियो इस समय लोग सोशल मीडिया पर खूब फॉरवर्ड कर रहे हैं। वीडियो कहाँ का है किसने शूट किया है ये पता नहीं चल सका है लेकिन वीडियो देखकर लगता है कि ये एक संदेश देने के उद्देश्य से बनाया गया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....