Weird Sweets: कभी नहीं सुना होगा इन 10 अजीबोगरीब मिठाइयों का नाम, एक बार खाने के बाद कभी नहीं भूलेंगे स्वाद

Weird Sweets

Weird Sweets Of India: भारत एक ऐसी जगह है, जहां घूमने फिरने के लिए एक से बढ़कर एक स्थल मौजूद है। मध्य प्रदेश के धार्मिक और ऐतिहासिक स्थल हो, राजस्थान का खूबसूरत रेगिस्तान, गुजरात की खूबसूरती या फिर उत्तर प्रदेश की संस्कृति सभी चीजें अक्सर ही पर्यटकों को अपनी ओर आकर्षित करती है।

एक से बढ़कर एक स्थल जहां साल भर पर्यटकों का आना जाना लगा रहता है। इनके अलावा भारत का स्वाद भी लोगों को अपनी और आकर्षित करने में पीछे नहीं रहता। मध्य प्रदेश का नमकीन जहां वर्ल्ड फेमस है तो राजस्थान की दाल बाटी किसी को भी दीवाना बना सकती है। गुजरात की बोली जितनी मीठी है उतना ही यहां का स्वाद भी निराला है। यही वजह है कि पर्यटक जब घूमने फिरने के लिए अलग-अलग राज्यों में पहुंचते हैं, तो वहां के स्पेशल स्वाद का आनंद लेना बिल्कुल नहीं भूलते।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।