आपने कभी नहीं देखी होगी ऐसी Deshbhakti, इंसान ने आंख की पुतली में बनवाया Tiranga

tiranga : स्वतंत्रता दिवस (Independence day) जैसे ही नजदीक आ रहा है, वैसे ही लोगों में काफी ज्यादा देशभक्ति (Emotion) देखने को मिल रही है।

tiranga

डेस्क रिपोर्ट। स्वतंत्रता दिवस (Independence day) जैसे ही नजदीक आ रहा है, वैसे ही लोगों में काफी ज्यादा देशभक्ति (Emotion) देखने को मिल रही है। जी हां, अभी तक आपने ऐसी बहुत सारी कहानियां (Tiranga) भी सुनी और देखी होगी। लेकिन आज हम जो आपको बताने जा रहे हैं, उस तरह की देशभक्ति आपने आज तक कहीं नहीं देखी होगी। दरअसल, हर इंसान का देश भक्ति जाहिर करने का तरीका अलग अलग होता है। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसको देखकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

आंखों में ‘दिखी’ देशभक्ति –

दरअसल, एक शख्स ने आंखों में तिरंगा बनवा कर अपनी देशभक्ति जाहिर की है। इसका एक वीडियो शूट करके उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसी देशभक्ति देखकर लोग भी हैरान रह गए हैं। आपको बता दें, जिस शख्स ने ऐसा किया है उसका कहना है कि राष्ट्रध्वज पर जन जागरूकता बढ़ाने के लिए उसने ऐसा किया है। दरअसल, उस शख्स ने अपनी आंखों में तिरंगा बनवाया है जो सभी को हैरान कर रहा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वह इस वीडियो को देखकर लोग अपनी अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया भी इस पर दे रहे हैं।

Must Read : इस दिन जारी होगा NEET UG की आंसर की, 48 घंटे में दर्ज करवा सकते हैं आपत्ति

आपको बता दे, उस शख्स का नाम कोयंबटूर जिले के सामाजिक कार्यकर्ता और मिनिएचर आर्टिस्ट यूएमटी राजा है। इन्होने अपनी आँखों में भारतीय तिरंगे के रंगों से बनाया है। हालांकि इस शख्स ने सभी को इस तरह का काम करने के लिए मना किया है। क्योंकि उन्होंने बताया है कि ऐसा करने से पहले चिकित्सा विशेषज्ञ से राय लें। दरअसल, इससे आँखों में एलर्जी और खुजली हो सकती है।