Beauty Secrets : इस खूबसूरत एक्ट्रेस की तरह चाहती है ग्लोइंग और खूबसूरत त्वचा, तो अपनाएं ये खास Tips 

Beauty Secrets : बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (kajal aggrawal) इन दिनों काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है। आए दिन वह अपनी खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

kajal aggrawal

Beauty Secrets : बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (kajal aggrawal) इन दिनों काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है। आए दिन वह अपनी खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोविंग है। इन दिनों वह अपना मदरहुड एन्जॉय कर रही है। फैंस काजल अग्रावाल को इतना पसंद करते है कि उनकी तरह खूबसूरत बनने का भी सपना देखने लगे है। अगर आप भी काजल अग्रावाल के फैन है और आप भी एक्ट्रेस कि तरह खूबसूरत और चमकती त्वचा चाहते है तो आज हम आपको एक्ट्रेस की खूबसूरती का राज बताने जा रहे है। तो चलिए जानते है।

इन ब्यूटी सीक्रेट्स टिप्स से रहती है एक्ट्रेस खूबसूरती बरक़रार – 

हाइड्रेटेड : 

काजल अग्रवाल हमेशा खुद को हाइड्रेटेड रखती है। वह ज्यादा से ज्यादा मात्रा में पानी का सेवन करती है। एक्ट्रेस दिनभर में करीब 10 ग्लास पानी पीती है। इतना ही नहीं वह सबसे ज्यादा गुनगुना पानी पीना पसंद करती है। इतना ही नहीं काजल अग्रवाल नारियल पानी नींबू पानी और ग्रीन टी के साथ भी अपनी बॉडी को हमेशा हाइड्रेटेड रखती है।

हेल्दी डाइट 

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की खूबसूरती उनके हेल्दी डाइट की वजह से बरकरार है। वह ज्यादा से ज्यादा हेल्दी डाइट खाना पसंद करती है। आपको बता दें काजल अग्रवाल रोजाना खाने से पहले एक बाउल खीरा गाजर पनीर और चीज़ मिक्स करके खाती है। जिस वजह से उनके चेहरे पर इतना ज्यादा ग्लो आता है। इसके अलावा एक्ट्रेस घर का खाना खाना ज्यादा पसंद करती है और बाहर के खाने को अवॉइड करती है। आप भी अगर उनकी तरह ग्लोइंग स्किन चाहती है तो घर का खाना ज्यादा से ज्यादा खाएं।

Must Read : Health : जामुन खाने से पुरुषों को होते है ये गजब फायदे, जानकर हो जाएंगे हैरान

फ्रेश फ्रूट्स

एक्ट्रेस ज्यादा से ज्यादा विटामिन वाले फ्रूट खाना पसंद करती है। वह रोजाना संतरा और मोसंबी का सेवन करती है। काजल का मानना है कि विटामिन सी से भरपूर फल सब्जियां शरीर को स्वस्थ और मजबूत रखती है। इतना ही नहीं इससे स्किन में भी काफी ज्यादा फायदे मिलते हैं और स्किन ग्लोइंग बनी हुई रहती है।

सनस्क्रीन

आपको बता दें बॉलीवुड की कोई भी एक्ट्रेस बिना सनस्क्रीन लगाएं घर से बाहर नहीं निकलती। वह घर में भी सनस्क्रीन लगाकर ही घूमती है। यह उनकी रूटीन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। आपको बता दें काजल अग्रवाल भी फ्रूट बेस्ट मॉइश्चराइजर और सनस्क्रीन लगाना पसंद करती है।

वर्कआउट

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल रोजाना एक्सरसाइज रूटीन फॉलो करती है। वह एक्सरसाइज के अलावा योगा और स्विमिंग दोनों करती है। इससे उनका शरीर स्वस्थ रहता है और एक्सरसाइज करने से उनकी स्कीम में काफी ज्यादा ब्लू देखने को मिलता है।