राजस्थान के ये होटल्स है हनीमून के लिए बेस्ट, इतना लगता है किराया, देखें नजारा

Best Honeymoon Hotels In Rajasthan

Best Honeymoon Hotels In Rajasthan : हनीमून के लिए लोग सबसे अच्छे डेस्टिनेशन और सबसे अच्छे होटल की तलाश में रहते हैं। दरअसल, शादीशुदा कपल के जिंदगी का सबसे हसीन पल हनीमून होता है। कपल्स अपने हनीमून के लिए सबसे ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं। यह न सिर्फ शादी की थकान दूर करने के लिए अच्छा तरीका माना जाता है, बल्कि पार्टनर के साथ खुलकर लाइफ को एंजॉय करने और उनके साथ रोमांटिक पल जीने का सबसे अच्छा मौका माना जाता है।

हनीमून न सिर्फ मजे और मस्ती तक सीमित है बल्कि यह एक ऐसा जरिया है जिसमें कपल एक दूसरे के नजदीक आते हैं और एक दूसरे को अच्छे से समझने की कोशिश करते हैं। इस पल को एंजॉय करने के लिए कपल अच्छे डेस्टिनेशन और अच्छे होटल की तलाश करते हैं, जहां उन्हें सुकून मिल सके और कोई भी किसी भी तरह से उन्हें डिस्टर्ब ना कर सके।

अगर आप भी अपने हनीमून के लिए इस बार राजस्थान जाने का प्लान बना रहे हैं लेकिन वहां की बेस्ट होटल्स की तलाश में जुटे हुए हैं और समझ नहीं आ रहा है कि कौनसी होटल सबसे बेस्ट है और वहां का किराया क्या है तो आज हम आपको राजस्थान की बेस्ट हनीमून होटल्स बताने जा रहे हैं जहां आप अपने पार्टनर के साथ खुलकर एन्जॉय कर सकेंगे। यहां के नज़ारे भी देखने लायक है। इतना ही नहीं यहां आपको सुकून के पल इंजॉय करने के साथ-साथ कई तरह की सुविधाएं भी उपलब्ध रहेगी जिसका आप लुत्फ़ उठा सकते हैं। चलिए जानते हैं राजस्थान की बेस्ट होटल्स के बारे में –

हनीमून के लिए बेस्ट है राजस्थान की ये होटल्स

Best Honeymoon Hotels In Rajasthan

  • ताज लेक पैलेस

राजस्थान के ये होटल्स है हनीमून के लिए बेस्ट, इतना लगता है किराया, देखें नजारा

अगर आप महलों जैसे होटल में रुकना चाहते हैं तो ताज लेक पैलेस होटल सबसे बेस्ट साबित हो सकता है। यहां आपको रुकने के लिए बेहतरीन व्यवस्था के साथ ही शानदार नजारा देखने के लिए मिलता है। ये शाही होटलों में से एक हैं। यहां एक रात का किराया 50 हजार तक लगता है। ये होटल सफेद चमकदार मार्बल से बना हुआ है।

  • ऑबेरॉय उदयविलास

राजस्थान के ये होटल्स है हनीमून के लिए बेस्ट, इतना लगता है किराया, देखें नजारा

हनीमून के लिए ऑबेरॉय उदयविलास सबसे बेस्ट होटलों में से एक हैं। यहां आपको बेहतरीन सुविधाओं के साथ-साथ कैंडल लाइट डिनर से लेकर, शाही स्वागत तक, हर चीजों का लुत्फ़ उठाने का मौका मिलेगा। यहां एक रात का किराया 45 हजार रुपये है। ये बेस्ट होटलों में से एक मानी जाती है। इस होटल को दुनियाभर के तीसरे सबसे बेस्ट होटल का खिताब मिल चुका है।

  • द ओबेरोई राजविलास

राजस्थान के ये होटल्स है हनीमून के लिए बेस्ट, इतना लगता है किराया, देखें नजारा

राजस्थान का द ओबेरोई राजविलास होटल सबसे बेस्ट ऑप्शन में से एक है। यहां आपको शाही स्वागत के साथ आलीशान जीवन जीने का मौका मिलेगा। यहां शाम के वक्त का नजारा देखने लायक है। आप यहां के नज़रों से आकर्षित हो जाएंगे। यहां एक रात का किराया आपको 55 हजार रूपये देना होगा। ये होटल आपकी हनीमून की रात को यादगार बना देंगे।

Disclaimer- यहां दी गई सूचना सामान्य जानकारी के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News