अनुपम खेर को अपनी पुस्तक योर बेस्ट डे इज टूडे के लिए पीएम मोदी से मिला पत्र, कहा सम्मानित महसूस कर रहा हूं

डेस्क रिपोर्ट, भोपाल। अभिनेता अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जारिए अपनी खुशी जाहिर की है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तरफ से उनके एक पत्र प्राप्त कर सम्मानित किया गया है। बता दें यह उन्हें उनकी नई पुस्तकयोर बेस्ट डे इज टूडे के सिलसिले में मिला है। अनुपम खेर  ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिख कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का मेरी किताब योर बेस्ट डे इज टूडे के बारे में खूबसूरत उदार और गर्मजोशी भरे पत्र के लिए धन्यवाद। यह वास्तव में मेरे दिल को छू गया!

भारत बहुत जल्द दुनिया का जगतगुरु होगा-अनुपम खेर
अनुपम खेर ने साथ लिखा कि मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं और विनम्र महसूस करता हूं कि आपने वास्तव में मेरे किताब के लिए समय निकाला। हमारे पीएम के रूप में आपके साथ मुझे विश्वास है कि भारत बहुत जल्द दुनिया का जगतगुरु होगा! आशा करता हूं कि आप वर्षों तक हमारा नेतृत्व करते रहें। मेरी मां, आपकी सबसे बड़ा प्रशंसक आपको आशीर्वाद भेजती है! धन्यवाद आप एक बार फिर से सर! आपका पत्र मेरा खजाना है!

ये भी पढ़े-खुदकुशी से पहले महिला ने बनाया इमोशनल वीडियो, कहा मुझे इतनी जिंदगी बहुत सुकून वाली मिली

योर बेस्ट डे इज टूडे किताब को पढ़कर प्रधानमंत्री ने दिया है हस्तक्षरित

अभिनेता अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री द्वारा हस्ताक्षरित पत्र भी इंस्टग्रांम पर साझा किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने खेर की किताब पढ़ने के बाद यह पत्र भेजा है। पत्र में लिखा है, अनुपम खेर जी, मुझे आपकी पुस्तक योर बेस्ट डे इज टुडे प्राप्त करने में खुशी हुई। यह एक सामयिक पुस्तक है जो पिछले वर्ष के हालिया घटनाक्रमों को देखते हुए लिखी गई है। उन्होंने लिखा, कोविड-19 महामारी के दौरान आपके विचारों और अनुभवों के इस संकलन के लिए हार्दिक बधाई। मैं आपकी पुस्तक की सफलता की कामना करता हूं और आशा करता हूं कि पाठकों को इसे पढ़ने में आनंद आएगा। उन्होंने कहा, कृपया अपनी मां श्रीमती दुलारी जी को मेरा नमस्कार और सम्मान दें। उन्होंने पत्र में कहा, खेर परिवार के सभी सदस्यों के अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए शुभकामनाएं।