Rashmika Fitness Tips : परफेक्ट बॉडी के लिए जानें रश्मिका मंदाना के सीक्रेट टिप्स

Rashmika Fitness Tips : एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी खूबसूरती और परफेक्ट बॉडी को बरकरार रखने के लिए काफी मेहनत करती है। उनकी परफेक्ट कर्वी बॉडी का राज हर कोई जानना चाहता है।

Rashmika Fitness Tips : बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अक्सर लाइमलाइट में रहती है। वह हमेशा अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहते हैं। वही लाखों लोग रश्मिका मंदाना की खूबसूरती के दीवाने हैं। हर लड़की उनकी तरह दिखने का सपना देखती है। क्योंकि रश्मिका खूबसूरती के साथ अपनी परफेक्ट बॉडी टेक्सचर को लेकर भी परफेक्ट है। वह अपनी खूबसूरती और परफेक्ट बॉडी को बरकरार रखने के लिए काफी मेहनत करती है। उनकी परफेक्ट कर्वी बॉडी का राज हर कोई जानना चाहता है। तो चलिए जानते हैं एक्ट्रेस की फिटनेस और परफेक्ट बॉडी का राज क्या है ?

ये है रश्मिका मंदाना की परफेक्ट बॉडी का सीक्रेट –

स्किपिंग

एक्ट्रेस रोजाना नियमित रूप से फिट रहने के लिए रस्सी कूदती है। एक्ट्रेस को स्किपिंग करना बेहद पसंद है। इससे वह अपने वजन को कंट्रोल करती है। स्किपिंग करने से शरीर की कैलोरी बार्न होती है। साथ ही स्वस्थ भी रहते हैं। इसलिए आप भी फिट रहने के लिए रोजाना स्किपिंग करना शुरू कर दे।

कार्डियो एक्सरसाइज

कार्डियो एक्सरसाइज एक्ट्रेस रोज करती है। ये एक्सरसाइज शरीर के लिए बेहद फायदेमंद है। इसको करने से काफी लाभ मिलता है। साथ ही ब्लड प्रेशर कंट्रोल रहने के साथ शरीर के सारे अंग एक्टिव हो जाते हैं। इससे फ्लेक्सिबिलिटी भी बनी रहती है। रश्मिका रोजाना कार्डियो कर खुद को फिट रखती है। आप भी एक्सरसाइज से खुद को स्वस्थ और फिट रख सकते हैं।

स्ट्रेंथ ट्रेनिंग

ये एक प्रकार की एक्सरसाइज है जो वजन को कंट्रोल करती है। रश्मिका को ये एक्सरसाइज करना बाद पसंद है। इससे शरीर की ताकत बनी रहती है। साथ ही शरीर भी मजबूत होता है।

मॉर्निंग डाइट

रश्मिका फिट और खूबसूरत रहने के लिए डाइट लेती है। साथ ही फास्टिंग कर के अपने बॉडी को डेटॉक्स करती है। रश्मिका की मॉर्निंग डाइट बेहद खास होती है। वह रोजना उठने के बाद सबसे पहले एक लीटर पानी पीती है। उसके बाद वह एप्पल साइडर विनेगर पीती है। ये बेहद फायदेमंद होता है।

डाइट प्लान

रश्मिका साउथ इंडियन फ़ूड खाना पसंद करती है। एक्ट्रेस को साउथ इंडियन खाना पसंद है। डाइट में एक्ट्रेस सबसे ज्यादा फल और सब्जियों का उपयोग करती है। वह खुद को सूप पी कर एनर्जेटिक रखती है। आप भी डाइट और एक्सरसाइज से आप भी खूबसूरत और फिट बॉडी पा सकती हैं।