VIRAL VIDEO : पिता के अंतिम संस्कार में किया लड़के ने गर्लफ्रेंड को प्रपोज, लोगों को याद आए K3G के अंजली और राहुल

इंटरनेट उपयोगकर्ता यह सुनिश्चित नहीं कर पा रहे हैं कि इस पर कैसे प्रतिक्रिया दें।

जीवनशैली, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो जमकर वायरल (viral video) हो रहा है जिसमें लड़की के पिता के अंतिम संस्कार में एक शख्स उस लड़की को प्रपोज करते देखा जा रहा हैं। यह वायरल वीडियो दक्षिण अफ्रीका का बताया जा रहा है जिसमें एक व्यक्ति अपने घुटनों के बल नीचे चला गया और लड़की से सवाल पूछा क्योंकि वह अपने पिता को खोने का शोक मना रही थी। जबकि वायरल वीडियो कई लोगों को भ्रमित कर रहा है, और अधिकांश इंटरनेट उपयोगकर्ता यह सुनिश्चित नहीं कर पा रहे हैं कि इस पर कैसे प्रतिक्रिया दें।

यह भी पढ़े…जिंदगी के साथ से जिंदगी के बाद तक नहीं छोड़ा साथ निभाने का वादा, एक साथ निकली अर्थियां

गौरतलब है कि इस वायरल हो रहे इस वीडियो ने कई बॉलीवुड फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ की याद दिला दी। फिल्म में, शाहरुख खान के राहुल ने अपने पिता की मृत्यु के ठीक बाद काजोल द्वारा निभाई गई अंजलि से शादी की। हालांकि, K3G की तरह, जहां सब कुछ ठीक हो जाता है, जबकि कुछ का कहना है कि उस आदमी ने सोचा कि लड़की अपने पिता के लिए दुखी है, यह सवाल उठाने का सही समय है।

यह भी पढ़े…MP News : एमपीपीएससी इंजीनियरिंग परीक्षा मामले पर HC ने फैसला रखा सुरक्षित

आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला जाहिर तौर पर हैरान थी और उसने तुरंत इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। वीडियो में शख्स लड़की के पिता के पार्थिव शरीर के सामने अपने घुटनों के बल नीचे बैठा नजर आ रहा है, और माइक पर दिल खोलकर उसको लड़की को प्रपोज कर रहा है। आसपास मौजूद हर कोई उसे सुन रहा था। अपने आँसू पोंछते हुए, उसने ध्यान से उस आदमी की बात सुनी और जब वह बात कर चुका था तो उसने अंगूठी पहनने के लिए अपने कांपते हाथ को आगे बढ़ाया।

*Credit By :- @MrsPee3