Bridal Hairstyles: शादी लुक को बनाना चाहती हैं परफेक्ट, यहां देखें हेयर स्टाइलिंग टिप्स

शादियों का सीजन चल रहा है और हर दुल्हन अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए आउटफिट से लेकर मेकअप और हेयर स्टाइल हर चीज पर खास ध्यान दे रही है। अगर आप भी शादी करने जा रही हैं तो हम आपके लिए कुछ ब्राइडल हेयरस्टाइल्स (Bridal Hairstyles) लेकर आए हैं।

Bridal Hairstyles: शादियों का सीजन शुरू हो चुका है। हर कोई अपने हमसफर का जीवन भर के लिए हाथ थामने के लिए तैयार है और हर छोटी बड़ी चीज की तैयारी में जुटा हुआ है। हर दुल्हन की तमन्ना होती है कि उसका वेडिंग आउटफिट और स्टाइलिंग सबसे अलग और खूबसूरत हो। कई बार हम आउटफिट तो बहुत खूबसूरत चुन लेते हैं लेकिन हेयर स्टाइल ठीक ना होने की वजह से हमारा लुक निखर कर सामने नहीं आ पाता है।

आज हम होने वाली दुल्हनों के लिए कुछ शानदार हेयर स्टाइल टिप्स लेकर आए हैं जिनकी मदद से वह अपने हर फंक्शन में ब्यूटीफुल लुक पा सकती हैं। यह हेयरस्टाइल ना सिर्फ आपको खूबसूरत दिखाएंगे बल्कि आप इनमें कंफर्टेबल भी महसूस करेंगी। यहां आपको कुछ ब्रेड हेयरस्टाइल की जानकारी मिल जाएगी जिन्हें आप अपनी शादी के मौके पर ट्राई कर सकती हैं।

यहां देखें Bridal Hairstyles

ट्विस्टिंग ब्रेड

ट्विस्टिंग टेक्निक का इस्तेमाल कर तैयार की गई है खूबसूरत ब्रेड दुल्हन को स्टाइलिश लुक देगी। आप चाहे तो इसके साथ गोटा पट्टी के रिबन का इस्तेमाल कर सकती हैं और ट्विस्टिंग की जगह ब्रेड में इसे लगा सकती हैं। पंजाबी दुल्हन के लिए पटियाला सूट पर कैरी करने के लिए ये एक बेहतरीन ऑप्शन है।

Bridal Hairstyles

परांदी स्टाइल

सिंपल चोटी दिखने में तो खूबसूरत लगती है लेकिन दुल्हन के हिसाब से यह बहुत ज्यादा सिंपल हो जाता है। खूबसूरत लुक देने के लिए आप इसमें मल्टीकलर पर परांदी का इस्तेमाल कर सकती हैं। इससे आप का लुक बहुत ही अच्छा लगेगा। फ्रंट में आप फिशटेल ब्रेड बनाकर अपने पीछे के बालों को खूबसूरती के साथ सजा सकती हैं। आप आउटफिट के रंग के हिसाब से भी परांदी का कलर चुन सकती हैं।

Bridal Hairstyles

लूज ब्रेड स्टाइल

ये खूबसूरत हेयर स्टाइल आपको लाजवाब लुक देने वाली है। इससे ना सिर्फ आपके बाल मोटे और घने नजर आएंगे। बल्कि दुल्हन के आउटफिट के साथ यह हेयर स्टाइल कॉम्प्लीमेंट करती दिखाई देगी। इसे आप हेयर एक्सेसरीज के साथ और भी खूबसूरत बना सकती हैं। इस हेयरस्टाइल के साथ एक्सटेंशन का इस्तेमाल भी किया जा सकता है।

Bridal Hairstyles

फिशटेल ब्रेड स्टाइल

ये स्टाइल काफी पसंद किया जाता है और इसे बनाने के लिए बालों को क्रींप करना अच्छा रहेगा। इसके साथ फ्रंट में ट्विस्टिंग ब्रेड स्टाइल दिया जा सकता है। स्टोन और बीड्स का इस्तेमाल करने के बाद ये एक परफेक्ट हेयरस्टायल होगा।

Bridal Hairstyles

ये कुछ ऐसी हेयर स्टाइल है जिसे हर दुल्हन अपने किसी भी वेडिंग फंक्शन में ट्राई कर सकती है। इन्हें बाजार में मिलने वाली खूबसूरत चीजों से सजाकर और भी शानदार लुक दिया जा सकता है। तो अगर आप भी होने वाली दुल्हन है और सोच रही हैं कि अपनी शादी के कौन से फंक्शन में कैसा हेयरस्टाइल रखना है तो इनमें से किसी भी स्टाइल का चुनाव कर सकती हैं।