मनाइए मुंबई की इन खास जगहों पर क्रिसमस पार्टी, होगा सेलिब्रेशन का नया अंदाज, जानें

Lifestyle News: दिसंबर का महीना शुरू हो गया है क्रिसमस (Christmas party) आने में अब ज्यादा दिन नहीं बचें हैं और अभी से तो पूरी दुनिया क्रिसमस और न्यू ईयर (New Year) मनाने की तैयारियां करने लगी है। आप तो जानते ही हैं भारत में भी न्यू ईयर के समय अलग ही रौनक होती है। ये साल का वो समय होता है जब लोग कहीं न कहीं घूमने जाने का प्लान बनाते हैं। अगर आप भी कहीं जाने का प्लान बना रहें हैं तो आपके लिए हमारे पास एक बेहतरीन डेस्टिनेशन है। आप न्यू ईयर पर अपनी फैमिली के साथ मुंबई घूमने जा सकते हैं। मुंबई क्रिसमस और न्यू ईयर के दौरान घूमने के लिए सबसे सदाबहार जगहों में से एक है। चलिए आपको मुंबई के कुछ शानदार टूरिस्ट डेस्टिनेशन्स के बारे में बताते हैं जहां आप न्यू ईयर के दौरान ट्रैवल कर सकते हैं।

मुंबई की इन जगहों पर क्रिसमस और न्यू ईयर के दौरान करें ट्रैवल

सेंट माईकल

मुंबई में ऐसे तो घूमने के लिए बहुत से चर्च हैं। लेकिन अगर आप क्रिसमस पर मुंबई का सहीं रंग देखना चाहते हैं तो आप सेंट माईकल चर्च जाएं। सेट माईकल चर्च मुंबई के फेमस चर्च में से एक है। यहां पर क्रिसमस के दौरान लाखों लोग प्रार्थना करने पहुंचते है। यहां का खास आकर्षण खुद चर्च है जिसे क्रिसमस के दौरान दुल्हन के जैसे सजाया जाता हैं। यहां की आसपास की जगहों पर क्रिसमस के दौरान आप म्यूजिक प्रोग्राम्स का आनंद लें सकते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।