भूल जाइए लहंगे पर बोरिंग तरह से दुपट्टा डालने का अंदाज, इन नए तरीकों से कैरी करें दुपट्टा

लहंगे पर दुपट्टा कैरी करने के नए और स्टाइलिश तरीके

जीवनशैली,डेस्क रिपोर्ट। लहंगा चोली (lehnga and choli) पहनने का स्टाइल काफी कुछ बदल चुका है। फ्यूजन वियर के दौर में अब लहंगा चोली ट्रेडिशनल के अलावा कई इंडो वेस्ट्रन पेटर्न के साथ बाजार में उपलब्ध हैं। लेकिन दुपट्टा कैरी करने का स्टाइल वही पुराना है। तो यकीनन आपको अपने लहंगा चोली में कुछ नयापन नहीं लगता होगा। तो क्यों न ऐसी कोई स्टाइल ट्राई की जाए तो नए स्टाइल के लहंगो के अलावा पुराने पारंपरिक लहंगों को भी नया लुक दे दें। तो चलिए जानते हैं लहंगे पर दुपट्टा कैरी करने के नए और स्टाइलिश तरीके

बेल्ट के साथ फ्रंट ड्रेपिंग
दुपट्टे को ऐसे फोल्ड करें जैसे साड़ी के पल्ले पर प्लेट्स डाली जाती हैं। प्लेट्स बराबर करने के बाद उल्टे हाथ के कंधे पर दुपट्टा डालें और पिनअप करें। दुपट्टे को सामने से थोड़ा सा फैलाएं और मैचिंग बेल्ट लगाएं। लेकिन ये स्टाइल किसी ऐसे लहंगे के साथ न पहनें जो काफी हैवी हो। हैवी दुपट्टे के साथ ये स्टाइल ज्यादा बेहतर लगेगी।

रानी स्टाइल दुपट्टा
ये स्टाइल उन पर ज्यादा फबेगी जो नई नई दुल्हन बनी हैं। वो एक हाथ पर दुपट्टा फैलाकर लें। फिर एक सिरे को सिर पर डालते हुए उसी कंधे पर दुपट्टा वापस लाकर पीछे डाल दें। इस तरह दुपट्टा कैरी करने से आप एकदम रॉयल लुक हासिल कर सकेंगी।

फॉलिंग स्टाइल दुपट्टा
इस स्टाइल में दुपट्टे को आगे की तरफ थोड़ा छोटा रखते हुए कंधे पर डाल लें। पूरा दुपट्टा खुला रखें और पिनअप कर लें। जब लहंगा और दुपट्टा कंट्रास्ट में होंगे, तो ये स्टाइल खूब फबेगा।

*Disclaimer :- यहाँ दी गई जानकारी अलग अलग जगह से जुटाई गई एक सामान्य जानकारी है। MPBreakingnews इसकी पुष्टि नहीं करता है।